पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में रिश्ते हुए तार तार:बीमार मां के सामने बाप करता था मंद बुद्धि बेटी से दुष्कर्म, 9 साल के बेटे ने खोली पोल; पुलिस ने हिरासत में लिया

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में मंद बुद्धि बेटी के सा� - Dainik Bhaskar
आगरा में मंद बुद्धि बेटी के सा�

उत्तर प्रदेश में आगरा के फतेहपुरसीकरी थाना क्षेत्र में एक बाप द्वारा बीमार पत्नी के सामने अपनी मन्दबुद्धि बेटी संग अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। मासूम 9 साल के बेटे द्वारा गांव के लोगों को जानकारी देने के बाद जब पूरा मामला उजागर हुआ तो पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार मामला थाना फतेहपुरसीकरी के एक गांव का है। यहां असलम (काल्पनिक) पत्नी और एक मन्दबुद्धि नबालिग बेटी व 9 साल के पुत्र के साथ रहता है। असलम की पत्नी काफी समय से बीमार है और बिस्तर पर पड़ी है।

पत्नी की शारीरिक अक्षमता का फायदा उठाकर करता था घिनौना काम

असलम पत्नी की शारीरिक अक्षमता का फायदा उठाकर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता था। उसके 9 साल के बेटे ने यह बात गांव के अन्य लोगों को बता दी। गांव में चर्चा के बाद मामला पुलिस की जानकारी में आया और पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया।

थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया है।नाबालिग का मेडिकल परीक्षण व बयान कराये जा रहे हैं।आगे की कार्यवाही पुलिस जांच के आधार पर की जाएगी।

खबरें और भी हैं...