आगरा पुलिस का शिकंजा:हाइवे पर सवारी बिठाकर लूटने वाला गैंग पकड़ा, हाथरस से आकर करते थे वारदात

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस लाइन में गिरफ्तार लुटेर� - Dainik Bhaskar
पुलिस लाइन में गिरफ्तार लुटेर�

आगरा के थाना एत्मादपुर पुलिस और एसओजी की टीम ने हाइवे पर लूट करने वाले गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।अपराधियों के पास से 19 मोबाइल,दो कार और नकदी बरामद की है।

ऐसा था वारदात का तरीका

आगरा पुलिस द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन शिकंजा के तहत सोमवार को हाइवे पर लूटपाट करने वाले गैंग को पुलिस और एसओजी टीम द्वारा पकड़ा गया है। एसएसपी आगरा मुनिराज के अनुसार शातिर अपराधी कार और बाइक से ऑटो और टेम्पो स्टैंड पर खड़े हो जाते थे।जब कोई सवारी गांव जाने के लिए साधन ढूंढ रही होती है तो यह बहाने से उसे बिठा लेते हैं और आगे सुनसान जगह ले जाकर असलहों के दम पर लूट लेते थे।

हाथरस का नामी है गैंग

एसएसपी मुनिराज के अनुसार पकड़े गए पांचों अपराधी हाथरस के सादाबाद थाना क्षेत्र के हैं। इनमें से अफरोज,अमन और आकाश सरगना हैं। यह अपने साथ अलग अलग साथियों को लेकर आते थे और वारदात को अंजाम देते थे। अपराधी मुख्य रूप से नेशनल हाइवे पर वारदात करते थे । यह आगरा, मथुरा और अलीगढ़ में वारदात को अंजाम देते थे। अभी इन्होंने तीन वारदातें कबूल की हैं।

यह हुई बरामदगी

पकड़े गए अपराधियों के पास से 19 मोबाइल, 12 हजार रुपये, एक स्कार्पियो और एक वैगन आर कार बरामद की गई है।सभी मोबाइलों के बारे में जानकारी की जा रही है ताकि और घटनाओं की जानकारी हो सके।

खबरें और भी हैं...