मुख्यमंत्री ने आगरा में डॉक्टर से लिया परामर्श:सीएम योगी आदित्यानाथ की कलाई पर हुई ये समस्या,  एयरपोर्ट पर डॉक्टर ने देखा हाथ और बताई ये वजह...

आगरा:6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री की कलाई देखते डा. आरएस पारीक - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री की कलाई देखते डा. आरएस पारीक

आगरा में संगठनात्मक बैठक और चिकित्सक सम्मेलन में भाग लेने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम खत्म होने के बाद प्रख्यात होम्योपैथिक चिकित्सक डा. आरएस पारीक से परामर्श लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कलाई में दाने होने पर डा. पारीक को अपना हाथ दिखाया। डा. पारीक ने हाथ देखकर बताया कि एलर्जी की समस्या है। इसके निदान के लिए उन्होंने उपचार के लिए परामर्श दिया है।

कलाई पर एलर्जी की शिकायत
सीएम योगी रविवार को आगरा में सात घंटे तक ताजनगरी में रहे। बताया गया है कि सुबह जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खेरिया हवाई अड्डे पर आए तो उन्होंने मेयर नवीन जैन से एलर्जी के इलाज के लिए होम्योपैथिक चिकित्सक से परामर्श लेने की बात कही थी। इस पर मेयर नवीन जैन ने प्रख्यात होम्योपैथिक चिकित्सक आरएस पारीक से संपर्क किया। उन्हें पूरी बात बताई। इसके बाद मेयर डा. पारीक को अपने साथ लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलाने एयरपोर्ट ले गए। सीएम योगी ने डा. आरएस पारीक से अपने हाथ की कलाई की समस्या साझा की।

घड़ी बांधने से हुई एलर्जी
डा. पारीक ने उनकी कलाई देखी। उन्होंने बताया कि एलर्जी के चलते दाने निकल आए हैं। घड़ी पहनने के कारण संभवत ऐसा हुआ होगा। ऐसे में जहां पर एलर्जी के चलते दाने निकल आए हैं, उस जगह हवा लगनी चाहिए। इसके बाद यह ठीक हो जाएगी। उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री का परामर्श लिखकर दिया।

खबरें और भी हैं...