• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Leader Had Gone To Defend The Employee, There Was A Dispute Over Taking Bribe Of The Scribe, The Workers Including BJP MLA Surrounded The Police Station

थाने के मुंशी ने की भाजपा नेता की पिटाई:कर्मचारी की पैरवी करने गए थे नेता , मुंशी के रिश्वत लेने पर हुआ विवाद , भाजपा विधायक समेत कार्यकर्ताओं ने घेरा थाना

आगरा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के थाना जगदीशपुरा के मुंशी पर भाजपा नेता से मारपीट के आरोप पर भाजपा नेताओं ने थाने का घेराव किया - Dainik Bhaskar
आगरा के थाना जगदीशपुरा के मुंशी पर भाजपा नेता से मारपीट के आरोप पर भाजपा नेताओं ने थाने का घेराव किया

आगरा के थाना जगदीशपुरा के मुंशी पर भाजपा नेता की पिटाई और रिश्वत लेने का आरोप लगा है। भाजपा विधायक समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा थाने का घेराव किया गया। पीड़ित भाजपा नेता की तहरीर पर सीओ लोहामंडी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

जानकारी के मुताबिक़ मनीष कुमार भाजपा आगरा के आवास विकास सेक्टर एक में रेस्टोरेंट चलाते हैं। मनीष का आरोप है की बीती रात उनके रेस्टोरेंट के कर्मचारी कुशवाह का झगड़ा हो गया था। मौके पर आई पुलिस दोनों को पकड़ कर ले गयी थी। एक पक्ष से सेटिंग कर मुंशी ने छोड़ दिया और पुनीत की जमकर पिटाई की । सुबह जानकारी होने पर वो उसकी पैरवी के लिए गए थे। थाने पर तैनात मुंशी अमित शर्मा ने दोनों में समझौता होने के बाद भी पुनीत को छोड़ने के एवज में 2500 रुपये ले लिए ,उन्होंने अपना परिचय दिया और रिश्वत न लेने की बात कही तो मुंशी ने उन्हें बुरी तरह पीटा।

सूचना मिलते ही कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव

भाजपा नेता की पिटाई की सूचना मिलते ही सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थाना जगदीशपुरा का घेराव किया और मुंशी के निलंबन की मांग की। मौके पर विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल भी पहुँच गए। पीड़ित ने मुंशी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। सीओ अर्चना सिंह ने जांच के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।