आगरा में नशे के शौकीन चोर:चौकीदार को बेहोश कर शराब ठेके का तोड़ा ताला, नकदी के साथ शराब की पेटियां ले गए साथ

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना बसई अरेला क्षेत्र में शराब ठेके के अंदर चोरी की वारदात हुई - Dainik Bhaskar
थाना बसई अरेला क्षेत्र में शराब ठेके के अंदर चोरी की वारदात हुई

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव मानिकपुरा के अजंता डेरी के पास अज्ञात चोरों ने चौकीदार को नशीला पदार्थ सुंघाकर देसी शराब के ठेके का ताला तोड़कर शराब की पेटियां सहित नगदी और अन्य सामान चोरी कर लिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह है पूरी जानकारी

जानकारी के अनुसार बसई अरेला थाना क्षेत्र के गांव मानिकपुरा में अजंता डेरी के पास सोनी पत्नी शांति स्वरूप निवासी नगला भरी के नाम से देसी शराब का ठेका है। ठेका स्वामी के मुताबिक रविवार की रात को शराब का ठेका बंद होने के बाद उनका चौकीदार लव कुश पुत्र चौपाल ठेके के बाहर पड़ी चारपाई पर सो रहा था। देर रात अज्ञात चोरों ने चौकीदार को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया और चोरों ने ठेके का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।

चौकीदार से पूछताछ करती पुलिस
चौकीदार से पूछताछ करती पुलिस

शराब की पेटियां भी ले गए चोर

चोरी के दौरान चोरों ने ठेके में रखी देसी शराब की 4 पेटी 3 क्वार्टर सहित इनवर्टर, बैटरी, सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर ,एलसीडी, और 4 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ली और बाहर के कैमरे को भी तोड़ दिया। अज्ञात चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल गए।

सुबह हुई जानकारी

घटना की जानकारी चौकीदार को होश आने पर सोमवार सुबह हुई तत्काल उसने ठेका स्वामी एवं पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना पर ठेका स्वामी के पति एवं पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वही ठेका स्वामी सोनी देवी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...