पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

माशूका से मिलना पड़ा महंगा:प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पीट पीटकर मार डाला; पुलिस ने प्रेमिका समेत 5 लोगों को किया गिरफ्तार

फिरोजाबाद2 महीने पहले
फिरोजाबाद जिले के थाना रसूलपुर के प्रेम नगर में प्रेमिका से मिलने पहुचा प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पीटपीट कर मौत के घाट उतार डाला।
  • प्रेम नगर में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार डाला

उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के थाना रसूलपुर के प्रेम नगर में प्रेमिका से मिलने पहुचा प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पीटपीट कर मौत के घाट उतार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लड़की समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी पवन को पीट पीटकर मार डाला गया। बताया जाता है कि पवन नामक युवक का प्रेम नगर की निवासी एक युवती से प्रेम संबंध था। इस बीच युवक रात्रि में मिलने पहुंच गया और उसी समय प्रेमिका के परिजनों को इसकी भनक लग गई।

सूचना मिलने के बाद परिजनों ने उसे मौके पर पकड़कर लाठी डंडे से हमला कर मौत के घाट उतार डाला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें