• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Marriage Took Place Two Years Ago, The Wife Was Living In The Maternal House For A Year, Both Of Them Hanged Due To Mutual Discord

कासगंज में पति-पत्नी ने की आत्महत्या:दो साल पहले हुई थी शादी, एक साल से मायके में रह रही थी पत्नी, आपसी कलह के चलते दोनों ने लगा ली फांसी

कासगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शादी दो साल पहले ही हुई थी, तब से दोनों के बीच बन नहीं रही थी। इसी वजह से पत्नी मायके चली गई थी। - Dainik Bhaskar
शादी दो साल पहले ही हुई थी, तब से दोनों के बीच बन नहीं रही थी। इसी वजह से पत्नी मायके चली गई थी।

उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। शादी दो साल पहले ही हुई थी, तब से दोनों के बीच बन नहीं रही थी। इसी वजह से पत्नी मायके चली गई थी।

मामला सदर कोतवली के गांव नीमरी का है। हरी सिंह (35) की दो साल पहले शीतल (30) से शादी हुई थी। शादी के एक महीने तक तो दोनों के बीच ठीक तरह से बात होती रही लेकिन बाद में दोनों में किसी न किसी बात पर झगड़ा होने लगा, यह इतना बढ़ गया कि एक दूसरे के बीच बातचीत भी बंद हो गई।

दो दिन पहले भी हुआ था झगड़ा
बीते दो दिन पूर्व भी दोनों में विवाद हुआ था जिसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची 112 पीआरवी ने विवाद सुलझाया था, लेकिन बीती रात दोनों में विवाद हो गया और देर रात दोनों ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब देर तक बाहर न निकले तो परिजनों ने कमरे मे जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सदर सीओ आरके तिवारी ने बताया कि जनपद कासगंज के अंर्तगत नीमरी गांव पड़ता है। सूचना मिली कि दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंचे, तो ऊपर देखा गया। दोनो के शव बंद कमरे में फांसी के फंदे पर लटके हुए थे, दोनों के शवों को फंदा काटकर उतारा गया था। मृतक के पुत्रों से बात की जा रही है। इन दोनों का आपस में कलह रहता था। मृतक अपने और भाईयों से अलग रहता था।

खबरें और भी हैं...