• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Miscreants Stole 50 Tola Of Gold And Cash From The Teacher's House, The Family Remained Asleep With The Cooler And AC Running

आगरा में 50 तोला सोना और 1 लाख रुपए चोरी:रात में शिक्षक के घर में घुसे चोर,आलामारी का ताला तोड़कर ज्वेलरी और कैश चुराया, एसी चला सोता रह गया परिवार

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना जगदीशपुरा के अवधपुरी में शिक्षक हरेंद्र कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार रात में वह अपने कमरे में पत्नी और बच्चों के साथ एसी चलाकर सो रहे थे।  - Dainik Bhaskar
थाना जगदीशपुरा के अवधपुरी में शिक्षक हरेंद्र कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार रात में वह अपने कमरे में पत्नी और बच्चों के साथ एसी चलाकर सो रहे थे। 

आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में चोरों ने शुक्रवार रात को शिक्षक के घर को निशाना बना लिया। मुख्य गेट से घर में दाखिल हुए चोर सेफ में रखे 50 तोला सोने के आभूषण और 1 लाख नकदी चोरी कर ले गए। घटना के समय शिक्षक और उसके परिजन कूलर और एसी चलाकर सोते रह गए। नींद खुलने पर उन्हें घर में चोरी होने की जानकारी हुई। पीड़ित शिक्षक ने थाना जगदीशपुरा में तहरीर दी है।

आलमारी का ताला तोड़कर वारदात को दिया अंजाम

थाना जगदीशपुरा के अवधपुरी में शिक्षक हरेंद्र कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार रात में वह अपने कमरे में पत्नी और बच्चों के साथ एसी चलाकर सो रहे थे। जबकि उनके पिता सोनपाल बाहर बरामदे में सो रहे थे। देर रात अज्ञात बदमाश घर में घुसे और आलमारी का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला।

कूलर और एसी की वजह से नहीं लग पाई चोरी की भनक

हरेंद्र ने बताया कि उनके कमरे में एसी लगी हुई है। इसके चलते कमरा साउंडप्रूफ है। कमरा बंद करने पर बाहर की आवाज नहीं आती है। बरामदे में कूलर लगा है। उसके चलने पर काफी तेज आवाज आती है। घरवालों ने रात में हवा आने-जाने के लिए खिड़की खोल रखी थी।

बदमाशों ने खिड़की से हाथ डालकर कुंडी खोल ली और दूसरे कमरे में घुसकर चोरी की। बदमाशों ने मेरे कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी थी। गनीमत रही कि पिता जी जागे नहीं, वरना बदमाश उन्हें नुकसान पहुंचा सकते थे।

हरेंद्र ने बताया कि उनके कमरे में एसी लगी हुई है। इसके चलते कमरा साउंडप्रूफ है। कमरा बंद करने पर बाहर की आवाज नहीं आती है।
हरेंद्र ने बताया कि उनके कमरे में एसी लगी हुई है। इसके चलते कमरा साउंडप्रूफ है। कमरा बंद करने पर बाहर की आवाज नहीं आती है।

बुजुर्ग पिता का रो-रो कर बुरा हाल

हरेंद्र के पिता सोनपाल चोरी की वारदात से दुखी हैं। उन्होंने बताया है कि आलमारी में उनकी पूरी जमा पूंजी लगभग 50 तोला सोने के आभूषण और 1 लाख नकदी रखी थी। इसे वे अपने पोते-पोतियों की शादी में खर्च करने वाले थे।लेकिन चोरों ने सब कुछ चोरी कर लिया। अब मेरे पास संपत्ति के नाम पर एक रुपया भी नहीं बचा है।

जांच में जुटी पुलिस

एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर जांच के लिए गई थी। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी भेजा गया है। आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...