• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Miscreants Threw The Dead Body In The Pond Outside The House Late At Night, The Young Man Had Gone To The Feast On January 1, Had Left The Nominees Earlier

पुलिस की लापरवाही से हुई युवक की हत्या:आगरा में 1 जनवरी को दावत जाने की बात कहकर घर से निकला था

आगरा9 महीने पहले
थाना ताजगंज के कलाल खेरिया में बीती रात को 1 जनवरी से लापता नकुल का शव अज्ञात लोग तालाब में फेंक गए

आगरा के थाना ताजगंज के कलाल खेरिया क्षेत्र में बेटी 1 जनवरी से लापता युवक का शव बदमाश तालाब में फेंक कर फरार हो गए। सूचना पर आई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तीन संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। परिजनों का कहना है की पुलिस नामजदों को अगर छोड़ने की बजाए पहले सख्ती से पूछताछ कर लेती तो उनका बेटा आज जिन्दा होता। सीओ राजीव गुप्ता के अनुसार मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक़ थाना ताजगंज के कलाल खेरिया निवासी नकुल 18 पुत्र नेनहे बीती 1 जनवरी को नए साल पर संजय दिवाकर के घर दावत जाने की बात कहकर निकला था। उसके वापस न आने पर पिता नेनहे ने 3 जनवरी को थाना ताजगंज में गुमशुदगी दर्ज कराई थी और संजय ,हजारी व् एक अन्य पर शक जताया था। पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी और बाद में छोड़ दिया था। परिजन सात दिन से बेटे की तलाश में जुटे हुए थे पर उसका कोई पता नहीं चल रहा था।

युवक का शव मिलने के बाद घर के पास एकत्रित ग्रामीण
युवक का शव मिलने के बाद घर के पास एकत्रित ग्रामीण

घर के पास तालाब में फेंक गए शव

ग्रामीण और रिश्तेदार सुगाम के अनुसार बीती रात वो लोग खेतों पर रखवाली कर रहे थे और रात साढ़े ग्यारह पर घर भोजन करने गए थे। इसके बाद 12 बजे के लगभग अचानक घर से 100 मीटर दूर तालाब में कोई भारी चीज फेंकने की आवाज हुई। हमें लगा की कोई जानवर आ गया है और हमने जाकर देखा तो तालाब में नकुल का शव तैर रहा था। शव मिलने की जानकारी के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

थप्पड़ मारने से हुई जानकारी

मृतक के पिता नेनहे के अनुसार उन्हें बच्चे की जानकारी नहीं होती पर लकावली क्षेत्र के युवक ने आकर शिकायत की थी की वो हजारी से पैसे लेने गया था और वहां दावत चल रही थी, इस दौरान नकुल ने अकारण उसे थप्पड़ मारा है। परिजनों का कहना है की उसी खुन्नस में उसके साथ वारदात की गई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना पर सीओ राजीव गुप्ता समेत थाने का फोर्स मौके पर पहुँच गया। परिजनों को समझा बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तोरा चौकी प्रभारी नवीन तोमर ने तीन संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उनका कहना है की जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।