पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामा:पदाधिकारी बोले- विपक्ष के कुछ लोगों ने व्यवधान पैदा करने का किया प्रयास, पार्टी ने एत्मादपुर विधानसभा प्रभारी किया घोषित

आगरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एत्मादपुर के कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा ने विधानसभा प्रभारी के नाम की घोषणा कर चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। - Dainik Bhaskar
एत्मादपुर के कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा ने विधानसभा प्रभारी के नाम की घोषणा कर चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

आगरा में बसपा ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। रविवार को पार्टी ने एत्मादपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन किया। कार्यक्रम में एत्मादपुर विधानसभा प्रभारी के नाम की घोषणा हुई। इसके बाद कुछ लोगों ने अपने प्रत्याशी को लेकर हंगामा और नारेबाजी कर दी। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करने वालों को कार्यक्रम स्थल से खदेड़ दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

एत्मादपुर में हो रहा था कार्यक्रम
विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर एत्मादपुर के रायल आरबी पैलेस में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व राज्यसभा सांसद मुनकाद अली उपस्थित रहे। उन्होंने एत्मादपुर विधानसभा से सर्वेश बघेल के नाम की घोषणा की। इसके बाद कुछ लोगों ने इसके विरोध में नारेबाजी कर दी। नारेबाजी होने माहौल गर्मा गया। कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करने वालों को खदेड़ दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। कार्यक्रम आयोजक व बसपा के एत्मादपुर प्रभारी सर्वेश बघेल का कहना है कि विपक्ष की दल द्वारा कार्यक्रम में व्यवधान पैदा करने का प्रयास किया गया था। जो एक-दो लोग हंगामा कर रहे थे, उन्हें पुलिस ने भगा दिया। कार्यक्रम में गोरेलाल जाटव, जिलाध्यक्ष विमल कुमार आदि उपस्थित रहे।

बघेल वोट पर नजर
एत्मादपुर विधानसभा सीट पर अभी भाजपा का कब्जा है। पिछले तीन विधानसभा चुनाव में दो बार यह सीट बसपा की झोली में रह चुकी है। इस सीट पर बसपा ने सर्वेश बघेल को एत्मादपुर विधानसभा प्रभारी बनाकर संकेत दे दिए हैं कि पार्टी बघेल और दलित वोट को साथ लेकर जीत की राह तलाश रही है। इस सीट पर करीब 40 हजार बघेल मतदाता हैं। एससी वोट भी करीब 80 हजार है। ऐसे में माना जा रहा है कि बसपा यहां से बघेल प्रत्याशी को उतारेगी।

खबरें और भी हैं...