आगरा में साढ़े 5 लाख के आभूषण चोरी:बस से राजस्थान के भीलवाड़ा जा रहा था कारोबारी, 8 किलो चांदी के आभूषण से भरा बैग सीट के नीचे रखा; चोर बैग लेकर फरार

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना पर सदर पुलिस के साथ एसपी सिटी विकास कुमार मौके पर पहुंचे। पीड़ित कारोबारी से की पूछताछ। - Dainik Bhaskar
सूचना पर सदर पुलिस के साथ एसपी सिटी विकास कुमार मौके पर पहुंचे। पीड़ित कारोबारी से की पूछताछ।

आगरा में शातिर चोरों ने शुक्रवार को करीब साढ़े 5 लाख के चांदी के आभूषणों पर हाथ साथ कर दिया। बताया जा रहा है कि जिले स्थित नामनेर का कारोबारी प्राइवेट बस से राजस्थान के भीलवाड़ा जिला जा रहा था। उसके पास बैग में 8 किलो चांदी के आभूषण भी थे।

बीच रास्ते कारोबारी पानी पीने उतरा और बस में पहले से मौजूद शातिर चोर बैग लेकर फरार हो गए। वापस लौटने पर कारोबारी को घटना की जानकारी हुई। सूचना पर सदर पुलिस और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। पुलिस चोर की तलाश में इलाके के CCTV खंगाल रही है।

चांदी के आभूषण लेकर जा रहे थे भीलवाड़ा
घटना सदर थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि बेलनगंज निवासी विनय कुमार अग्रवाल का चांदी का काम है। शुक्रवार शाम करीब 6 बजे नामनेर से प्राइवेट बस सवार होकर राजस्थान के भीलवाड़ा जिला जा रहे थे। बस में वह पहली नंबर सीट पर बैठे थे। वहीं, सीट के नीचे 8 किलो चांदी के आभूषण से भरा बैग रख दिया। जिनकी कीमत करीब साढ़े 5 लाख बताई जा रही है। बस के चलने से पहले कारोबारी विनय को प्यास लगी। नीचे उतरकर पानी पीने गए और पीछे से चोरों ने बैग पर हाथ साफ कर कार से फरार हो गया।
कारोबारी के पीछे लगा था चोर
पीड़ित की सूचना पर सदर पुलिस के साथ एसपी सिटी विकास कुमार मौके पर पहुंचे। चोर की तलाश में आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जा रहा है। माना जा रहा है कि चोर बेलनगंज से ही कारोबारी के पीछे लगा था। मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...