पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Students Deprived Of Filling The Examination Form And The SP Student Assembly Staged A Sit in In The Examination Controller's Office

आगरा के डॉ. बीआर आंबेडकर विवि में हंगामा:परीक्षा फार्म भरने से वंचित छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में दिया धरना, कहा- ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में आ रही दिक्कत

आगरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विश्वविद्यालय में परीक्षा नियंत्रक कार्यालय बाहर धरने पर बैठे छात्र। - Dainik Bhaskar
विश्वविद्यालय में परीक्षा नियंत्रक कार्यालय बाहर धरने पर बैठे छात्र।

डाॅ. बीआर आंबेडकर विश्वविद्यालय में मुख्य परीक्षा के फाॅर्म भरने से बड़ी संख्या में छात्र वंचित रह गए हैं। विश्वविद्यालय परीक्षा की तिथि घोषित करने से उनका साल खराब हो रहा है। ऐसे में छात्रोंं की समस्या को लेकर बुधवार को समाजवादी छात्रसभा के पदाधिकारी और छात्रों ने विश्वविद्यालय में हंगामा किया। छात्र परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में बैठ गए। उन्होंने फाॅर्म भरवाने के लिए परीक्षा नियंत्रक अजय कृष्ण यादव को ज्ञापन दिया है।

24 जुलाई से होनी है परीक्षा

विश्वविद्यालय द्वारा 24 जुलाई से मुख्य परीक्षा का कार्यक्रम घोषित किया गया है, लेकिन सैकड़ों छात्र ऐसे हैं जिनके परीक्षा फॉर्म अभी तक नहीं भरे जा सके हैं। छात्र कई दिन से विश्वविद्यालय में फॉर्म भरने को लेकर चक्कर लगा रहे थे। मगर, उनकी सुनवाई नहीं हो रही थी। ऐसे में मंगलवार को समाजवादी छात्रसभा और छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर हंगामा किया। इसके बाद सपा छात्रसभा के पदाधिकारी परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में धरने पर बैठ गए। उनका कहना था कि छात्रों को परीक्षा फाॅर्म भरने का मौका दिया जाना चाहिए। अपनी मांगों को लेकर उन्होंने ज्ञापन भी दिया। परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि रीएग्जाम देने वाले जो छात्र परीक्षा फार्म भरने से वंचित रह गए हैं, उन्हें फार्म भरने का अवसर दिया जाएगा। ज्ञापन देने वालोंं में रवि यादव, अमित प्रताप सिंह, शुभम वाल्मीकि, रिषभ प्रताप, जयंत सिंह, करण कुमार आदि थे।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में आ रही दिक्कत

विवि ने नए सत्र में प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। मगर, विवि की वेबसाइट में तकनीकी दिक्कत के कारण रजिस्ट्रेशन कराने में परेशानी हो रही है। वेब रजिस्ट्रेशन का फार्म भरने के बाद फीस जमा होने में दिक्कत हो रही है। छात्रों ने विवि से इस दिक्कत काे दूर करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...