• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Traffic Cop Ran And Caught The Girl, Used To Harass The Girl On The Phone, The Relatives Caught The Police And Handed Them Over To The Police

आगरा में पुलिस हिरासत से भागा शोहदा:ट्रैफिक सिपाही ने दौड़ा कर पकड़ा ,फोन पर करता था युवती को परेशान, परिजनों ने पकड़ किया पुलिस था पुलिस के हवाले

आगराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
थाना शाहगंज की सराय ख्वाजा चौकी से भाग रहे शोहदे को ट्रैफिक सिपाही ने पकड़ कर थाना पुलिस के हवाले किया - Dainik Bhaskar
थाना शाहगंज की सराय ख्वाजा चौकी से भाग रहे शोहदे को ट्रैफिक सिपाही ने पकड़ कर थाना पुलिस के हवाले किया

आगरा के थाना शाहगंज अंतर्गत खेरिया मोड़ सराय ख्वाजा पुलिस चौकी में पुलिस की हिरासत से चकमा देकर शोहदा भागने लगा , इसी दौरान वहां तैनात ट्रैफिक सिपाही की नजर उस पर पड़ गयी और उसने युवक को दौड़ा कर पकड़ लिया और वापस चौकी में पहुँचा दिया , बताया जा रहा है की युवक एक युवती को काफी दिनों से फोन पर परेशान कर रहा था और उसे बहाने से बुलाकर युवती के परिजनों ने पुलिस के हवाले किया था। पुलिस के अनुसार पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

जानकारी के मुताबिक सैयां क्षेत्र का रहने वाला अजय नामक युवक शाहगंज के सराय ख्वाजा पुलिस चौकी क्षेत्र की निवासी लड़की को काफी समय से फोन पर परेशान कर रहा था। युवक दोस्ती न करने पर लड़की और उसके पिता को जान से मारने की धमकी दे रहा था। युवती के परिजनों के कहने पर युवती ने उसे बुलाया था और युवक के आने पर उसे पकड़ कर सराय ख्वाजा चौकी ले गए थे। हंगामा होते देख वहां मौजूद होमगार्ड ने युवक को चौकी में बिठा लिया था। इसके बाद वहां पुलिसकर्मी दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले की जानकारी ले रहे थे।

चकमा देकर भागा युवक

जब पुलिसकर्मी पीड़ित लड़की और परिजनों से बात कर रहे थे तो उसी दौरान युवक चुपके से चौकी से भाग निकला। युवक को भागते देख वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने उसे देख लिया और दौड़ा कर पकड़ लिया। इसके बाद अपनी मजबूत पकड़ में युवक को लेकर चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। भागने के चलते युवक की पुलिस ने पिटाई भी की। पुलिस के अनुसार लड़की के परिजनों से तहरीर देने को कहा गया है और उनकी तहरीर के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...