आगरा सड़क हादसा:ट्रक ड्राइवर को आई झपकी , अनियंत्रित होकर हाइवे की रेलिंग  तोड़ते हुए मार्केट में घुसा ट्रक, तीन दुकानें क्षतिग्रस्त

आगरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के बरहन तिराहे पर अनियंत्रित ट्रक मार्केट में घुस गया और तीन दुकानें क्षतिग्रस्त हो गयीं - Dainik Bhaskar
आगरा के बरहन तिराहे पर अनियंत्रित ट्रक मार्केट में घुस गया और तीन दुकानें क्षतिग्रस्त हो गयीं

आगरा के कस्बा एतमादपुर के बरहन तिराहे पर आगरा से कानपुर की ओर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर हाइवे की रेलिंग तोड़ते हुए मार्केट में घुस गया। हादसे में शराब ठेका समेत तीन दुकानें क्षतिग्रस्त हो गयीं। बताया जा रहा है की ड्राइवर को झपकी आने से हादसा हुआ है। पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायल ड्राइवर को इलाज के लिए एसएन मेडिकल भेजा है।

एत्मादपुर के बरहन तिराहे पर सुबह तड़के आगरा से कानपुर की ओर जा रहे ट्रक के ड्राइवर को नींद आने की वजह से अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए दुकानों में घुस गया। हादसे में एक शराब के ठेके समेत खराद और सिलाई की दुकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए तथा इनमें रखा सामान भी बुरी तरह टूट गया। ट्रक की टक्कर से तेज धमाका हुआ और धमाके की आवाज सुनकर आसपास के स्थानीय निवासी दहशत में आ गए। मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक ड्राइवर को घायल अवस्था में ट्रक से बाहर निकाला और पुलिस की मदद से अस्पताल भिजवाया। स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को क्रेन की मदद से निकाला है और आवश्यक विधिक कार्यवाही कर रही है।

लोगों ने उठाया फायदा

हादसे के बाद वहां मौजूद कई लोगों ने शराब ठेके के अंदर रखी शराब के पौवे पर हाथ साफ कर दिया। ठेका टूटने के बाद अधिकांश शराब की बोतलें भी खराब हो गईं। फिलहाल अभी नुकसान का सही आंकलन नही हो पाया है।

खबरें और भी हैं...