पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Water Tank Built 35 Years Ago In Agra Was Dilapidated For 5 Years, There Could Have Been A Big Accident Anytime.... Jal Nigam Razed It In 20 Seconds

20 सेकेंड में पानी की टंकी धड़ाम:आगरा में 35 साल पहले बनी पानी की टंकी 5 साल से जर्जर थी, कभी भी हो सकता था बड़ा हादसा....जल निगम ने 20 सेकेंड में धराशायी कर दिया

आगरा2 महीने पहले
20 सेकेंड में जमीदोज़ हुई पानी की टंकी।

आगरा के कमलानगर क्षेत्र में सालों से जर्जर पानी की टंकी को शुक्रवार को जलकल विभाग द्वारा गिरा दिया गया। स्थानीय लोग इसके लिए दो साल से प्रयास कर रहे थे।

35 साल पहले बनी थी, 5 साल से जर्जर थी
जानकारी के अनुसार कमलानगर के नटराज पुरम में 35 वर्ष पहले पानी की सप्लाई के लिए जलकल विभाग द्वारा पानी की टंकी बनवाई गई थी। करीब 5 साल से अधिक समय से यह टंकी जीर्ण शीर्ण हो जाने के चलते इस्तेमाल नहीं हो रही थी। स्थानीय लोग टंकी की हालत के कारण चिंतित थे और सभी को डर था कि किसी दिन अचानक टंकी गिरने पर कोई बड़ा हादसा न हो जाये।

दो साल से हो रहा था प्रयास
स्थानीय निवासी कौशल शर्मा के अनुसार बीते दो साल से नगर निगम में गुहार लगाई जा रही थी। नगर आयुक्त ने जलकल जीएम को फाइल ट्रांसफर की और फिर जलकल विभाग द्वारा जांच की गई। टंकी की हालत जर्जर होने की रिपोर्ट आई और शुक्रवार करीब दो साल बाद आखिर टंकी गिरने का वक्त आ गया। अब क्षेत्र में हादसा होने का खतरा नहीं है।

20 सेकेंड के काम के लिए 2 साल लग गए
स्थानीय लोगों द्वारा टंकी गिरने का वीडियो बनाया गया। जलकल विभाग के कर्मचारियों ने क्रेन से टंकी के पिलर को बांधकर खींचा और 20 सेकेंड से भी कम समय में जर्जर टंकी जमींदोज़ हो गयी।

खबरें और भी हैं...