पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Woman Was Sleeping Outside The House In Agra, The Thieves Crossed The Jewelry And Goods, The Chest Was Found On The River Bank

घर का ताला तोड़ चोरी:आगरा में घर के बाहर सो रही थी महिला, चोरों ने पार किया गहने और सामान, नदी किनारे मिला संदूक

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है। फिर भी जांच की जा रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है। फिर भी जांच की जा रही है।

आगरा में थाना पिढौरा क्षेत्र अंतर्गत गांव कौंध में चोरों ने एक घर के कमरे का ताला तोड़कर आभूषण और नगदी के संदूक को चोरी करके ले गए। घर के बाहर सो रही महिला को चोरी की भनक तक नहीं लग सकी। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

थाना पिढौरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव कौंध निवासी विक्रम सिंह पुत्र रामसनेही के घर सोमवार देर रात को अज्ञात चोर किसी तरह घर में प्रवेश कर गए। चोरों ने घर के कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखें आभूषण और नगदी के संदूक को चोरी करके ले गए। घर के बाहर सो रही विक्रम की पत्नी मार्गश्री को चोरी की भनक तक नहीं लग सकी। सुबह जब मार्गश्री और परिजनों ने घर के कमरे का ताला टूटा पड़ा देखा तो आभूषण और नगदी का संदूक चोरी हो चुका था।परिजनों के मुताबिक संदूक में सोने चांदी के आभूषण सहित 50 हजार रुपए रखे हुए थे। तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई।

थानाध्यक्ष पिढौरा प्रभु दयाल सिंह ने बताया कि गांव के ही कुछ दूरी पर उटंगन नदी के पास खाली पड़ा संदूक मिला। पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। क्षेत्राधिकारी पिनाहट सौरभ सिंह के मुताबिक चोरी का मामला संज्ञान में आया है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध है। पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है।