• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Woman Who Arrived To Get The Second Dose Had A Fight With The Hospital Workers, The CMO Said Problems Being Caused Due To Overcrowding

फतेहपुर में वैक्सीनेशन सेंटर पर हंगामा:दूसरा डोज लगवाने पहुंची महिला का अस्पताल कर्मियों से हुआ झगड़ा, सीएमओ ने कहा- अधिक भीड़ होने की वजह से हो रही समस्याएं

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में वैक्सीन न लगने से नाराज महिला ने वैकेसीनेशन सेंटर पर किया हंगामा। - Dainik Bhaskar
फतेहपुर में वैक्सीन न लगने से नाराज महिला ने वैकेसीनेशन सेंटर पर किया हंगामा।

फतेहपुर में वैक्सीनेशन सेंटर पर दूसरी डोज लगवाने पहुंची महिला का अपने आादर कार्ड को लेकर अस्पताल कर्मियों से झगड़ा हो गया। उसने जमकर हंगामा किया और कर्मचारी देखते रहे। भीड़ होने की वजह से उसे वैक्सीन लग भी नहीं पाई। बाद में सीएम ने खुद भी माना कि केंद्रों पर भीड़भाड़ की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

आधार कार्ड को लेकर हुआ विवाद
मामला बिंदकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का हैं। यहां एक महिला जिसने अपना रेजिस्ट्रेशन वैक्सीन लगवाने के लिए करवाया था। वह जब केंद्र पर पहुंची तो कर्मचारियों ने उससे उसका आधार कार्ड मांगा। जिसपर वह भड़क गई और लोगों से झगड़ने लग गई। कुछ देर हंगामा करने के बाद वह वहां से चली गई। वहां मौजूद किसी ने इस हंगामे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

क्या बोले सीएमओ
वहीं इस मामले में सीएमओ राजेंद्र सिंह ने बताया की इस समय वैक्सीनेशन केंद्रो में लोगों की भीड़ ज्यादा हो रही है। जिसके कारण लोग उग्र हो रहे हैं। जिन लोगों को टीका नहीं लग पा रहा है। उनके लिए टोकन की व्यवस्था की गई हैं।

खबरें और भी हैं...