फिरोजाबाद में ससुर ने बहू के साथ किया दुष्कर्म:महिला का पति और सास घर पर नहीं थे मौजूद, मौका देखकर बनाया शिकार; आरोपी पहले भी उससे करता था अश्लील बातें

फिरोजाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद में बहू के साथ दुष्कर्म कर ससुर हुआ फरार। - Dainik Bhaskar
फिरोजाबाद में बहू के साथ दुष्कर्म कर ससुर हुआ फरार।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक ससुर ने अपनी ही बहू का बलात्कार किया है। पीड़िता की सास और पति घर पर मौजूद नहीं थे। मौका देखकर आरोपी उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लग गया। विरोध करने पर उसके साथ हिंसा भी की है। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। जिसके बाद वह अपने मंसूबों में कामयाब हो गया।

घर पर अकेला पाकर बहू को दबोचा
मामला नारखी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां मंगलवार की शाम एक महिला अपने ससुर के साथ घर पर थी। उसका पति और सास किसी रिश्तेदार के घर गए हुए थे। पीड़िता का ससुर पेशे से मजदूर है। वह अपने कमरे में सो रही थी कि तभी आरोपी ने उसे आवाज दी और दरवाजा खोलने को कहा। जैसे ही उसने दरवाजा खोला आरोपी ने उसके साथ जोर-जबरदस्ती करना शुरु कर दिया। उसके विरोध करने पर उसे कई बार जमीन पर उठा कर पटक दिया। जिससे महिला की पीठ में चोट आ गई और वह उठ ना सकी। जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता ने बताया कि शादी के पांच साल बाद भी उसे बच्चे नहीं हो रहे हैं और उसका ससुर उससे आपत्तिजनक बातें करता था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
ससुर के फरार हो जाने के बाद रात में पीड़िता थाने में तहरीर देने पहुंची। जहां उसने पुलिस को अपनी पूरी आपबीती सुनाई है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...