• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Youth Dragged The Teenager Into The Room With Bad Intentions, The Police Ran On The Information Of The Panchayat, Filed A Case Of Molestation

आगरा में मनचलों की अश्लील हरकत:किशोरी को कमरे में खींच ले गए शोहदे, पंचायत की सूचना पर दौड़ी पुलिस, छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

आगराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गांव में पंचायत कर मामला रफादफा करने की कोशिश हो रही थी। पिता नहीं माना और पुलिस को कि शिकायत। - Dainik Bhaskar
गांव में पंचायत कर मामला रफादफा करने की कोशिश हो रही थी। पिता नहीं माना और पुलिस को कि शिकायत।

आगरा के थाना सिकन्दरा के इलाके के एक गांव में नाबालिग किशोरी को दो युवकों द्वारा बन्द मकान में खींचकर ले जाने और अश्लील हरकत करने के प्रयास का मामला सामने आया है। मामले में पंचायत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार घटना बुधवार की है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग किशोरी को दोपहर में सामान ले जाते समय गांव के ही दो युवकों ने खींच लिया और छेड़छाड़ का प्रयास किया।

चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने बचाया

पीड़िता के परिजनों के मुताबिक गांव का ही एक व्यक्ति उधर से गुजर रहा था और इसी दौरान आवाज सुनकर वो मकान की छत पर चढ़कर अंदर गया और बच्ची को बचाया। बच्ची की हालत देखकर पिता ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

पंचायत की हुई थी तैयारी

सूत्रों की मानें तो घटना के बाद गांव के कथित पंचों ने मामले को दबाने और पैसे देकर मामला रफा दफा करने का दबाव बनाया पर पुलिस के आने से पहले पंच फरार हो गए।

रिश्ते के करीबी थे युवक

आरोपी युवक पीड़िता के रिश्तेदार भी थे इस कारण मामला दबाने का प्रयास किया गया। दोनों युवक छुट्टी पर घर आए थे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। लोकलाज के डर से परिवार मीडिया से बचता रहा और ग्रामीणों को भी बात कहीं बाहर न बताने का प्रयास किया गया।

एसओ सिकन्दरा कमलेश के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता के बयान दर्ज किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...