• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Youth, Who Kicked And Punched The Mahant And The Devotee, Announced The End Of The Food From The Stage, Three Injured In The Fight, Case Registered

भागवत कथा के भंडारे में पूड़ी हुई ख़त्म:महंत और श्रद्धालु में चले लात घूंसे युवक ने मंच से कर दी खाना खत्म होने की घोषणा , मारपीट में तीन घायल ,मुकदमा दर्ज

आगराएक वर्ष पहले
आगरा के थाना खंदौली में भंडारे में पूड़ी ख़त्म होने पर महंत और श्रद्धालु में मारपीट हो गयी

आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र में भागवत कथा के समापन पर आयोजित भंडारे में पूड़ियाँ ख़त्म होने पर श्रद्धालु और महंत पक्ष में जमकर लात घूंसे चल गए। मारपीट में महंत और उनके दो भाई घायल हो गए। पुलिस ने महंत की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक़ थाना खंदौली अंतर्गत आगरा अलीगढ़ हाइवे स्थित नंदलालपुर में बिहारी धर्मकांटे के पास राधाकृष्ण आक्सीजन गैस एजेंसी द्वारा भागवत कथा का आयोजन कराया गया था। शुक्रवार को भगवत का विधिवत समापन हुआ था और भंडारे का आयोजन किया गया था। देर शाम भंडारा चल रहा था और इसी बीच पूड़ियों की कमी हो गयी। पूड़ी न मिलने पर वहां भंडारा खाने आये नाउ की सराय निवासी मनोज और विकास को बुरा लग गया। मनोज ने वाहन लगे माइक से भंडारा समाप्त होने की घोषणा कर दी। उसको माइक से बोलता देख वहां आयोजन के महंत ओमप्रकाश शर्मा ने उससे माइक चीन लिया और पूड़ियाँ आने की बात कह कर भंडारा जारी रहने की माइक से जानकारी दे दी।

भंडारे की पूड़ी ने कराया विवाद

पूड़ी ख़त्म होने और माइक से समापन की घोषणा को लेकर महंत ओमप्रकाश और मनोज व् विकास में कहासुनी हो गयी और दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गयी , मारपीट में ओमप्रकाश , उनके भाई सुरेश और अशोक को काफी चोटें आई हैं। महंत की तहरीर पर थाना खंदौली में मुकदमा दर्ज किया गया है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एसओ खंदौली अवधेश कुमार गौतम ने आरोपियों की तलाश किये जाने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...