• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Accused Of Indecency And Assault In The Chamber With The Doctor, The Police Filed A Case, There Have Been Controversies In The Past Too

आगरा में पूर्व सांसद के पति का अस्पताल में हंगामा:एक मरीज का बिल कम करवाने पहुंचे थे, डॉक्टर ने मारपीट और गाली-गलौच का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया

आगराएक महीने पहले
थाना एत्माद्दौला में देवेंद्र बघेल और उनके साथियों के खिलाफ बलवा, मारपीट और गाली गलौज की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आगरा में हाथरस की पूर्व सांसद सारिका बघेल के पति देवेंद्र बघेल पर एक डॉक्टर के साथ मारपीट और अभद्रता का आरोप लगा है। डॉक्टर ने इस मामले में देवेंद्र बघेल और उनके पांच-छह साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एत्माद्दौला क्षेत्र का है मामला
एत्माद्दौला क्षेत्र में स्थित अंबे हास्पिटल में एक गर्भवती महिला सात सितंबर को भर्ती हुई थी। डिलीवरी के बाद शनिवार को महिला को डिस्चार्ज किया जाना था। शनिवार शाम को देवेंद्र बघेल तीमारदारों के साथ हास्पिटल पहुंचे। बिल कम करने को लेकर वह स्टाफ से तकरार करने लगे। इसके बाद अपने साथियों को लेकर वो डाक्टर के चैंबर में घुस गए। आरोप है कि वहां उन्होंने डॉक्टर से अभद्रता की और मारपीट भी कर दी।

डॉक्टर से तकरार करते दिखे
शनिवार रात हास्पिटल में दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में देवेंद्र बघेल तेज आवाज में डॉक्टर से तकरार करते दिख रहे हैं। चैंबर में उनके और साथी भी दिख रहे हैं। डॉक्टर पर बिल कम करने को दबाव बनाते हैं, जबकि डाक्टर पहले से ही रुपये तय होने की बात कहते हुए उन्हें कम न करने के बात कह रहे हैं। डॉ. महेश चौधरी ने घटना के संबंध में शनिवार शाम को एत्माद्दौला थाने में तहरीर दे दी।

इसके बाद देवेंद्र बघेल और उनके साथियों के खिलाफ बलवा, मारपीट और गाली गलौज की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला देवेंद्र शंकर का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं, आरोपी देवेंद्र सिंह का कहना है कि अस्पताल संचालक द्वारा छह हजार रुपए में इलाज की बात कहकर 31 हजार रुपए का बिल मरीज के तीमारदारों को दिया गया। इसके बाद भी वो मरीज की छुट्‌टी नहीं कर रहा था। उनका आरोप है कि बीएएमएस की डिग्रीधारक डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है।

पहले भी विवादों में रहे हैं देवेंद्र बघेल
देवेंद्र बघेल पहले भी विवादों में रह चुके हैं। अवैध कब्जा, लोगों को धमकाने सहित अन्य मामलों में पूर्व सांसद पति का नाम आता रहा है। जब प्रदेश में सपा की सरकार थी, तब देवेंद्र बघेल सपा में शामिल हो गए थे। देवेंद्र बघेल ने सपा मुखिया के खिलाफ टिप्पणी कर दी थी, इसके बाद इन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। पिछले दिनों देवेंद्र बघेल ने अपनी नई पार्टी बनाने की घोषणा की भी है।

खबरें और भी हैं...