आगरा में इंसानियत शर्मसार:रंगे हाथ पकड़ा गया चोर तो डंडे व बेल्टों से हुई पिटाई, सड़क पर लिटाकर लातों से पीटा

आगरा5 महीने पहले
ग्रामीणों ने घात लगाकर चोर को दबोचा, लात व घूंसों से पीटा।

ताजनगरी आगरा में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 24 साल के युवक को लोगों ने चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा। जिसके बाद लोगों ने उसके हाथ रस्सी से बांधकर डंडे व बेल्टों से जमकर पीटा। युवक माफी मांगता रहा, लेकिन लोगों ने एक न सुनी। सड़क पर लिटाकर लात व घूंसों से उसपर कहर बरसाते रहे। मन भरने के बाद चोरी के आरोप में युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जानवरों की तरह युवक को डंडे व बेल्ट से पीटा
मामला थाना सिकंदरा की इंडस्ट्रीयल एरिया चौकी अन्तर्गत नगला सोहन लाल गांव का है। यहां पिछले कई दिनों से एक के बाद एक चोरी की वारदातें घटित हो रही थी। कभी दुकान से सामान और नकदी, घर से टीवी जैसी वस्तुएं। ग्रामीणों ने परेशान होकर चोर को दबोचने का प्लान बनाया। घात लगाकर एक चोर को रंगे हाथ पकड़ा लिया। लोगों का गुस्सा उसपर इस कदर टूट पड़ा कि वह इंसानियत भूल बैठे। जानवरों की तरह युवक को डंडे व बेल्ट से पीटा। मन भरने के बाद आरोपी चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस दौरान पिटाई का वीडियो किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया।

पिटाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी
थाना प्रभारी कमलेश ने बताया है कि कोई भी व्यक्ति कानून हाथ में नहीं ले सकता है। वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। सबके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। चोरी की पहचान मुन्ना (24) के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...