आगरा के कई इलाकों में 20 मिनट हुई तेज बारिश:सुबह से निकली थी धूप, अचानक बदल गया मौसम, इस सप्ताह बारिश होने की संभावना कम

आगरा15 दिन पहले
आगरा में सुबह से धूप निकली थी। अचानक मौसम बदलने से राहत मिली है।

आगरा में सोमवार को मौसम विभाग ने धूप निकलने की संभावना जताई थी। मगर, मौसम विभाग की संभावना के उलट सुबह अचानक मौसम बदला। पहले काली घटा छाई और फिर बारिश शुरू हो गई। शहर में बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया है।

सोमवार को सुबह से धूप निकल रही थी। धूप निकलने से तापमान में भी बढ़ोतरी हुई। मौसम विभाग ने 19 से 24 सितंबर तक मौसम साफ रहने और बारिश न होने का अलर्ट जारी किया था। मगर, सुबह करीब साढ़े नौ बजे मौसम में बदलाव हुआ। बादल घिर आए और घटना छा गई। तेज हवा चलने के बाद शहर के कुछ हिस्से में 10 बजे करीब बारिश शुरू हो गई। रामबाग, ट्रांस यमुना, टेढ़ी बगिया में करीब 20 मिनट तक तेज बारिश हुई। वहीं, कई इलाकों में केवल बूंदाबांदी हुई। अचानक बारिश और मौसम में बदलाव से मौसम सुहाना हो गया।

आगरा के रामबाग व आसपास के इलाके में सुबह 10 बजे तेज बारिश हुई।
आगरा के रामबाग व आसपास के इलाके में सुबह 10 बजे तेज बारिश हुई।

आफिस जाने वाले लोगों को हुई परेशानी
सुबह अचानक मौसम बदलने से आफिस जाने वाले लोगों को परेशानी हुई। 10 बजे बारिश होने से रास्ते में फंसे लोग भीग गए। कुछ लोगों को बारिश से बचने के लिए रुकना पड़ा। ऐसे में वो आफिस जाने में लेट हो गए।

बारिश के नहीं है आसार मौसम विभाग ने एक सप्ताह का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार 24 सितंबर तक बारिश नहीं होगी। 19 सितंबर को आसमान साफ रहेगा। तापमान भी 36 डिग्री तक पहुंच सकता है। ऐसे में इस सप्ताह गर्मी से जूझना पड़ सकता है।

खबरें और भी हैं...