पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग का गोला बनी कार:चलती डस्टर कार में अचानक लगी आग, कार में सवार थे पांच लोग; सभी की जान बची

मुरादाबाद16 दिन पहले
यूपी के मुरादाबाद में एक डस्टर कार में अचानक आग लग गई। हालांकि स्थानीय लोगों की सूझबूझ से कार में सवार लोगों की जान बच गई।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में काशीपुर मार्ग पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक चलती डस्टर कार में अचानक आग लग गई। आग शर्ट सर्किट की वजह से लगना बताया जा रहा है। कार में पांच लोग सवार थे। आग लगने के बाद बड़ी मुश्किल से निकल कर अपनी जान बचाई। कार में सवार सभी लोग गाजियाबाद से काशीपुर किसी रिश्तेदारी में जा रहे थे। घटना मुरादाबाद के सिरसवा तिराहे की है।

जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के सिरसवा दोराहे पर मुरादाबाद काशीपुर मार्ग पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कार में सवार लोगो ने बड़ी मुश्किल से कार से निकलकर अपनी जान बचाई। बीच सड़क पर चलती कार में आग लगने से सड़क पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया।

कार में लगी आग की लपटें इतनी ऊंची लपटें थीं कि सड़क पर एक मिठाई की दुकान के तिरपाल में भी आग लग गई। स्थानीय लोगों की मदद से तिरपाल में लगी आग को बुझाया गया। कार में पांच लोग सवार थे सभी लोग गाजियाबाद से काशीपुर किसी रिश्तेदार के यहा जा रहे थे।

चश्मदीद ने बतायी पूरी घटना
सिरसवा तिराहे पर रहने वाले शाहिद अली एक चश्मदीद ने बताया कि कार में सवार सभी लोग गाजियाबाद से लोग काशीपुर जा रहे थे। रास्ते में कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम आ गई जिसकी वजह से कार में आग लग गयी बड़ी मुश्किल से जान बचाई। पूरी गाड़ी जल गई और क्षेत्र के लोगों ने काफी प्रयास किया आग बुझाने की कोशिश की गयी लेकिन जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।

गाड़ी का क्लच फेल होने की वजह से हुआ हादसा
कार मालिक अंकुर पाल ने बताया कि गाजियाबाद से आ रहे थे काशीपुर जा रहे थे। मेरा साथी गाड़ी चला रहे थे गाड़ी में अचानक आग लग गई। धीरे धीरे करके उतनी आग बड़ गई गाड़ी पूरी खत्म हो गई। कार का अचानक एक दम क्लच फेल हो गया, क्लच में प्रेसर नहीं बन पा रहा था। कार को साइड में लगाने का मौका भी नहीं मिला और कार में आग लग गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें