आज मथुरा जाएंगे CM योगी:आगरा पहुंचकर मथुरा के लिए होंगे रवाना, जनसभा को करेंगे संबोधित

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को ताजनगरी आगरा आएंगे। यहां से वो हेलीकाप्टर द्वारा मथुरा के मांट जाएंगे और वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री को सुनने के लिए आगरा से भी सैकड़ों कार्यकर्ता मांट पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर भाजपाइयों में काफी उत्साह है।

मुख्यमंत्री बुधवार सुबह राजकीय विमान से 11 बजकर 35 मिनट पर लखनऊ से आगरा के खेरिया सिविल एयरपोर्ट पहुंचेंगे और 11 बजकर 40 मिनट पर मथुरा के मांट के लिए हेलीकॉप्टर से जाएंगे। मथुरा से वापसी के लिए फिलहाल उनका समय निर्धारित नहीं किया गया है।

12 दिसम्बर को आ सकते हैं आगरा

बता दें कि 12 दिसम्बर को आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में उत्तर प्रदेश भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड में पंजीकृत आगरा मंडल के चार जिलों के श्रमिकों की 1100 बेटियों का विवाह होना है। यहां तमाम छात्राओं और श्रमिको को साइकिल और अन्य योजनाओं कक लाभ दिया जाएगा। आयोजन में मुख्यमंत्री योहि आदित्यनाथ और श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को निमंत्रण दिया गया है। मुख्यमंत्री पूर्व में 2019 में हुए सामूहिक विवाह में भी नवविवाहित जोड़ों को आशीर्वाद दे चुके हैं।

राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष करेंगी जनसुनवाई

आगरा प्रशासन के अनुसार राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह बुधवार सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर कार द्वारा आगरा सर्किट हाउस आएंगी। यहां अधिकारियों के साथ महिला उत्पीड़न रोकथाम के सम्बंध में बैठक करेंगी और फिर 11 बजे से जिलामुख्यालय में मिशन सहक्ति फेज थ्री के यहत योजनाओं के जागरूकता शिविर में भाग लेंगी और जनसुनवाई करेंगी। इसके बाद वो महिला चिकित्सालय, कस्तूरबा विद्यालय, बाल संरक्षण गृह, बालिका संरक्षण गृह आदि का निरीक्षण करेंगी।