ड्राइवर की बीड़ी ने 30 को किया घायल:आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ड्राइवर एक हाथ से चला रहा था बस, अचानक अनियंत्रित होने से पलट गई

आगरा6 महीने पहले
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसे के बाद पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेजा।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार को ड्राइवर की गलती से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 30 यात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस में 90 यात्री सवार थे। बस बिहार के मसरख मनमलिया से दिल्ली जा रही थी। तभी आगरा के डौकी थाना क्षेत्र के पास हादसा का शिकार हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ड्राइवर एक हाथ से स्टीयरिंग संभाल रहा था और दूसरे हाथ से बीड़ी पी रहा था। ज्यादातर सवारियां दिल्ली और हरियाणा में नौकरी के लिए जा रही थीं।

यात्री बोले- अनाड़ी था ड्राइवर

यात्री अमित ने बताया कि वो हरियाणा में नौकरी करता है और छुट्टी के बाद आज ड्यूटी के लिए घर से हरियाणा जा रहा था
यात्री अमित ने बताया कि वो हरियाणा में नौकरी करता है और छुट्टी के बाद आज ड्यूटी के लिए घर से हरियाणा जा रहा था

यह हादसा सीता राम की मड़ैया में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ। तेज रफ्तार बस UP 75 AT 7787 अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा होते ही एक्सप्रेस वे पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय ग्रामीण और पुलिस व यूपीडा की टीम ने मौके पर पहुंच कर यात्रियों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि 30 यात्री चोटिल हुए हैं।

प्रत्यक्षदर्शी विकी राजपूत ने बताया कि बस बिहार के छपरा जिले के मसरख से दिल्ली के लिए जा रही थी। अचानक बस इधर-उधर भागने लगी और फिर पलट गई। अमित ने बताया कि वो हरियाणा में नौकरी करता है और छुट्टी के बाद आज ड्यूटी के लिए घर से हरियाणा जा रहा था।

यहां 9 बजे के आस पास बस को एक नया ड्राइवर चला रहा था, उसने एक हाथ से स्टीयरिंग संभाला हुआ था और दूसरे हाथ से बीड़ी पी रहा था। बीड़ी पीने के बाद उसका ठूंठ (बचा हुआ हिस्सा) बाहर फेंकते समय गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पलट गई।

क्रेन की मदद से बस को हटाया

पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है और अन्य सवारियों को दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना किया है
पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है और अन्य सवारियों को दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना किया है

हादसा होने के बाद बस में लोग एक के ऊपर एक गिर गए। हल्की नींद के चलते कई लोग कुछ समझ ही नहीं पाए और चोटिल हो गए। लोगों ने बस से घायलों को बाहर निकाला। कई लोग बस से बाहर खिड़की के रास्ते कूद कर भागने लगे। हादसे के बाद वहां अफरा तफरी मच गई।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है और अन्य सवारियों को दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना किया है। क्रेन की मदद से बस को हटाकर यातायात शुरू कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...