पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में यमुना में डूबे तीन बच्चे:18 घंटे बाद नदी में दो के उतराते मिले; तीसरे की तलाश जारी, परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल

आगरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शनिवार दोपहर एक बजे तीनों बच्चे यमुना में नहाने निकले थे। मगर देर शाम तक वह घर नहीं लौटे। बाद में पता चला कि तीनों यमुना में डूब गए हैं। - Dainik Bhaskar
शनिवार दोपहर एक बजे तीनों बच्चे यमुना में नहाने निकले थे। मगर देर शाम तक वह घर नहीं लौटे। बाद में पता चला कि तीनों यमुना में डूब गए हैं।

आगरा में यमुना में नहाने गए तीन किशोर नदी में डूब गए। घटना के 18 घंटे बाद पुलिस को दो बच्चों के शव नदी में रविवार को उतराते मिले, जबकि तीसरे की तलाश जारी है। घाट पर शनिवार को पैर फिसलने से तीनों डूबे थे। शव मिलने के बाद उनके घरों में मातम छाया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

दो बच्चों के शव निकले

थाना प्रभारी कमलेश ने बताया कि शनिवार दोपहर एक बजे तीनों बच्चे यमुना में नहाने निकले थे। मगर देर शाम तक वह घर नहीं लौटे। कई घंटे बीतने के बाद भी घर न पहुंचने से परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने थाना सिकंदरा में इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस और परिजन बच्चों की फोटो लेकर उनकी तलाश करने लगे।

एक बच्चे की तलाश जारी

पीएसी के जवानों ने रुनकता के झोपड़ी मोहल्ला निवासी पंकज (14) और खटीक मोहल्ला निवासी बंटी (15) के शव को नदी से बरामद कर लिया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि, दीपक (15) की तलाश जारी है। सूचना मिलते ही मौके पर परिजन और पुलिस पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...