पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक की गोली मारकर हत्या:आगरा के कालिंदी विहार में तीन युवकों ने छात्र को पहले फोन करके बुलाया, फिर गोली मार दी

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में शुक्रवार शाम बाइक सवार हथियार बंद युवकों ने एक लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गए। अधिकारियों ने मामले की जानकारी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

अरबी डिग्री कॉलेज निवासी शिवम (20) पुत्र जितेंद्र दसवीं का छात्र है। बताया गया है कि शुक्रवार शाम मृतक शिवम को पड़ोस में रहने वाले आलोक यादव, सोनू जाट और सनी देओल ने फोन कर कालिंदी विहार में काशीराम आवास योजना के पीछे बुलाया था। आलोक के फोन आने के बाद शिवम आलोक के बताए हुए स्थान पर पहुंच गया, जहां तीनों आरोपियों ने शिवम के साथ मारपीट कर गोली चला दी। इस दौरान आलोक यादव व सनी देओल ने पीछे से आकर शिवम की कनपटी पर गोली मारकर मौके से फरार हो गए।

युवक की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी मुनिराज सहित एसपी सिटी रोहन प्रमोद बोत्रे भी पहुंच गए। आरोपियों की तलाश के लिए चेकिंग की गई, लेकिन कोई सफलता नही मिली। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि मृतक शिवम की हत्या रंजिश में की गई है। पीड़ित परिजनों से तहरीर लेकर आरोपी आलोक यादव, सोनू जाट व सनी देओल के खिलाफ हत्या में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...