• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Agra News Updates। To Win The Bet, The Youth Are Betting On Life, Jumping From A 50 Feet High Bridge Into The Yamuna, If The Administration Is Not Alert, There May Be A Serious Accident

VIDEO में देखें...शर्त जीतने का जानलेवा स्टंट:आगरा में 50 फीट ऊंचे पुल से हर दिन यमुना में छलांग लगाते हैं युवक; इन्हें देखने के लिए भीड़ जुटती है, लेकिन कोई रोकने वाला नहीं

आगरा4 महीने पहले

बारिश के चलते आगरा में यमुना नदी का जलस्तर बढ़ने लगा है। शनिवार को यहां वॉटर वर्क्स पर जलस्तर 487.1 फीट मापा गया है। इस बीच लोग नदी में स्टंट करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। यहां चंद रुपए की बाजी (शर्त) के लिए युवक 50 फीट ऊंचे पुल से कूदकर अपनी जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं। स्टंट देखने के लिए मौके पर भीड़ जुटती है। लेकिन वे इन्हें रोकने के बजाय नजारा देखते रहते हैं। पुलिस प्रशासन भी इन्हें नहीं रोकता है। ऐसे में बड़ा हादसा हो सकता है।

जवाहर पुल से लगा रहे छलांग
शनिवार दोपहर जवाहर पुल से कई युवक यमुना में छलांग लगा रहे थे। एक युवक ने बताया कि वो पांच लोग हैं, उनमें शर्त लगी है कि कौन कितनी दूर तक तैर सकता है। इसके अलावा कौन कितनी बार पुल से छलांग लगाएगा, इसके लिए 100 रुपए की शर्त लगी है। यमुना का बहाव इस समय तेज है। ऐसे में जरा सी गलती इनकी जिंदगी पर भारी पड़ सकती है। मगर इन खतरे को नजरअंदाज कर यमुना में घंटों स्टंटबाजी हो रही है।

जवाहर पुल से यमुना में छलांग लगाते युवक।
जवाहर पुल से यमुना में छलांग लगाते युवक।

वीडियो बनाने पर भड़के
यमुना में छलांग लगाने वाले इन युवकों का जब लोग वीडियो बना रहे थे तो यह लोग भड़क गए। एक युवक ने मोबाइल बंद करने को कहा। उसने कहा कि वीडियो मत बनाओ। बाद में वीडियो चलने से परेशानी होती है। वहीं, पुल पर मौत के इस स्टंट को देखने के लिए लोगों का भीड़ लगी थी। लोग गाड़ियां रोक कर युवकों को यमुना में छलांग लगाते देख रहे थे।

नदी में छलांग लगाता युवक। इस समय नदी उफान पर है।
नदी में छलांग लगाता युवक। इस समय नदी उफान पर है।

पहले हो चुके हैं हादसे
यमुना में स्टंट करने के चलते कई हादसे हो चुके हैं। वर्ष 2018 में अगस्त माह में एत्माद्दौला के जौहराबाग घाट से 5 बच्चे यमुना में छलांग लगा रहे थे। इसमें 4 बच्चे तो यमुना से बाहर निकल आए थे, लेकिन ओम नाम का बच्चा यमुना में डूब गया था। इसके अलावा यमुना में जलस्तर बढ़ने पर कई लोग नहाने के दौरान डूब गए।

खबरें और भी हैं...