पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में ट्रांसपोर्ट नगर ओवरब्रिज बना जाम का प्वाइंट:दोपहर में खराब हुआ ट्रोला, शाम तक एक लेन जाम से जूझती रही, लगी वाहनों की कतार

आगरा:7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जाम के कारण खंदारी फ्लाई ओवर ओ� - Dainik Bhaskar
जाम के कारण खंदारी फ्लाई ओवर ओ�

ट्रांसपोर्ट नगर पर बना रहा फ्लाई ओवर शहर में जाम का प्वाइंंट बन गया है। बुधवार को भी सर्विस रोड पर ट्रोला खराब होने के चलते सिकंदरा जाने वाली लेन बंद हो गई। लोगों को खंदारी से ट्रांसपोर्ट नगर की 400 मीटर की दूरी पार करने में आधा घंटा लग गया। हर दिन यहां पर जाम लगता है, इसके बाद भी यहां पर पुलिस द्वारा कोई व्यवस्था नहीं की जाती।

रेंग-रेंग कर चलते रहे वाहन

खंदारी से सिकंदरा की ओर जाने वाले रास्ते पर खंदारी फ्लाई ओवर से उतरते ही सर्विस रोड पर दोपहर में एक ट्रोला खराब हो गया था। इस कारण खंदारी फ्लाई ओवर और सर्विस रोड से आने वाले वाहन वहां पर अटक गए। वाहनों को उस प्वाइंट का पार करने में लंबा समय लगा। देखते ही देखते लंबा जाम लग गया। आलम यह रहा कि खंदारी से ट्रांसपोर्ट नगर तक पहुंचने में लोगों को आधा घंटे से ज्यादा का समय लगा। उमस भरी गर्मी में जाम में फंसे लाेग परेशान हो गए।

नहीं रहते पुलिस कर्मी, हर दिन लगा है जाम

ट्रांसपोर्ट फ्लाई ओवर के निर्माण के चलते हर दिन यहां पर जाम लगता है। सुबह से ही यहां पर वाहनों की लंबी-लंबी कतार लगी रहती है। ऐसे में आफिस और काम पर जाने वाले लोगों को परेशानी होती है। लगातार जाम बना रहने के बाद भी यहां पर पुलिस कर्मी नजर नहीं आते। जाम खुलवाने के लिए लोगों को ही वाहनों से उतरना पड़ता है। कई लोगों ने तो जाम के कारण ट्रांसपोर्ट नगर होकर गुजरना ही बंद कर दिया है। वो खंदारी से अंदर होते हुए निकलते हैं।

खबरें और भी हैं...