• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Trolleys Filled With Bricks Were Overturned On Hathras Road In Foundry Nagar, Police Action Created Panic Among Those Who Set Up Illegal Markets

अवैध ईंट मंडी पर चला पुलिस का बुलडोजर:फाउंड्री नगर में हाथरस रोड पर ईंटों से भरी ट्रालियों को पलटा, पुलिस की कार्रवाई से अवैध मंडी लगाने वालों में मची खलबली

आगरा:एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की कार्रवाई से अवैध मंडी लगाने वालों में खलबली मच गई। - Dainik Bhaskar
पुलिस की कार्रवाई से अवैध मंडी लगाने वालों में खलबली मच गई।

आगरा में थाना एत्माद्दौला अंतर्गत फाउंड्री नगर हाथरस रोड पर लगने वाली अवैध ईंट की मंडी पर शुक्रवार को पुलिस ने बुलडोजर चलवा दिया। करीब एक दर्जन ट्रैक्टर-ट्राली में भरी ईंटों को पुलिस ने नष्ट कर दिया। पुलिस की कार्रवाई से अवैध ईंट मंडी में अफरा तफरी मच गई। अवैध रूप से ईंट बेचने वाले अपने ट्रैकटर-ट्राली लेकर भागने लगे।

पुलिस ने बुलडोजर से तोड़े दी ईंटें
थाना एत्माद्दौला अंतर्गत फाउंड्री नगर में क्षेत्र में लंबे समय से अवैध रूप से ईंट मंडी लग रही है। हाईवे पर सड़क किनारे बड़ी संख्या में ईंटों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली खडे़ रहते हैं। सुबह से ही ईंट खरीदने वालों की भीड़ रहती है। शुक्रवार को पुलिस ने ईंट मंडी पर कार्रवाई की। पुलिस ने हाथरस रोड पर खड़ी ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रालियों पर बुलडोजर चलवा दिया। एक-एक कर सारी ट्रालियों में रखी ईंटों को तोड़ दिया गया। पुलिस की इस कार्रवाई से ईंटों की मंडी लगाने वाले ठेकेदारों में खलबली मच गई। सूचना मिलने पर कई लोग अपनी ट्रालियां लेकर भाग निकले। आसपास के इलाकों में भी लगने वाली मंडियों में भी कार्रवाई के डर से ठेकेदार भाग निकले।

होते हैं हादसे
शहर में कई स्थानों पर अवैध ईंट की मंडी लगती है। आगरा-दिल्ली हाइवे पर ही आधा दर्जन स्थानों पर अवैध मंडी लगती है। इसी तरह एत्मादपुर, खंदौली, सेवला, बोदला, शमसाबाद रोड, फतेहाबाद रोड पर ईंट की मंडी लगती है। ये लोग रोड पर ही ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी कर देते हैं। इससे कई बार हादसे हो चुके हैं। अवैध ईंट की मंडी के खिलाफ लंबे समय से शिकायतें आ रही थीं। मगर, अधिकांश जगह कार्रवाई नहीं होती।

खबरें और भी हैं...