पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में दो बाइकों की भिड़ंत, एक की मौत:रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे महिला समेत 3 बाइक सवार, सामने से आई दूसरी बाइक से टक्कर; तीन गंभीर

आगरा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में घायलों का बाह सीएचसी में इलाज चल रहा है। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में घायलों का बाह सीएचसी में इलाज चल रहा है।

आगरा में दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइकों पर सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए CHC में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत बताया। वहीं, तीन गंभीर घायलों को इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है।

रिश्तेदारों से मिलने आया था परिवार
मामला बाह थानाक्षेत्र के गांव राटौटी के पास का है। यहां फिरोजाबाद निवासी तीन लोग बाइक सवार सत्य वीर (18), देवी (32) पत्नी राजू , राजू (34) पुत्र खेतपाल अपने रिश्तेदारी में आए थे। शाम को अपने गांव वापस लौट रहे थे। इसी दौरान स्याहीपुरा पिढौरा मार्ग पर गांव राटौटी के पास सामने से बाइक सवार रामतीर्थ उर्फ करुआ आ रहे थे। तेज रफ्तार के चलते दोनों की बाइक आमने-सामने लड़ गयीं। हादसे में दोनों की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। बाइकों पर सवार महिला और तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेजा
हादसे के बाद पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेजा

ग्रामीणों ने की मदद
हादसे के बाद घायलों की चीख-पुकार सुनकर आस पास के ग्रामीण एकत्रित हो गए। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह में इलाज को भर्ती कराया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने गंभीर घायल युवक सत्यवीर पुत्र मदनलाल को मृत बताया। गंभीर घायल महिला पान देवी को डॉक्टरों ने एंबुलेंस द्वारा हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने घायल राजू एवं रामतीर्थ उर्फ करूआ का प्राथमिक उपचार किया गया है। घायलों का इलाज जारी है।

फतेहाबाद क्षेत्र में दो हादसे, एक की मौत
दूसरी तरफ, फतेहाबाद क्षेत्र में रोडवेज बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है। ऐसे ही फतेहाबाद में ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार बाइक सवार का एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...