आगरा में दो मासूम यमुना में डूबे:मछलियों को दाना खिलाते समय नदी में गिरा युवक, बचाने उतरे दो दोस्त डूबे; 5 घंटे से तलाश जारी; परिजनों ने लगाया जाम

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक का पैर फिसला और नदी में गिरा, बचाने दोनों दोस्त कूदे, लापता। - Dainik Bhaskar
युवक का पैर फिसला और नदी में गिरा, बचाने दोनों दोस्त कूदे, लापता।

ताजनगरी आगरा में जवाहर पुल के नीचे मछलियों को दाना डालने गए तीन दोस्त में से एक यमुना नदी में गिर गया। उसे बचाने के लिए दोनों दोस्त यमुना में कूदे। दोस्त की जान तो बचा ली, लेकिन वह दोनों डूब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से लापता दोनों युवकों की तलाश में लगी है। उधर, परिवारों में कोहराम मचा है। पुलिस गोताखोर व पीएससी की मदद से उनकी तलाश में लगी है।

दोस्त को बचाने में दो डूबे
मामला थाना कमला नगर अंतर्गत बलकेश्वर लोहिया नगर का है। यहां के निवासी ललित, विशाल(23) और सौरभ(21) घर से निकल कर यमुना में मछलियों को दाना व रोटियां डालने के लिए गए थे। मछलियों को दाना डालते वक्त ललित का पैर फिसल गया और नदी में गिर गया। जिसे बचाने के लिए दोस्त विशाल और सौरभ भी नदी में आगे उतर गए। ललित तो बच गया, लेकिन दोनों युवक डूब गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस क्षेत्रीय गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों को नदी में ढूंढने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने पीएससी से भी संपर्क किया। पीएससी के जवान स्ट्रीमर लेकर मौके पर पहुंचे। दोनों युवकों की नदी में तलाश अभी जारी है। उधर, लापता युवकों के घरों में परिवाजनों में कोहराम मचा हुआ है। बता दें, पुल के नीचे एत्माउद्दौला थानाक्षेत्र में अभी दो माह पहले भी तीन युवक डूबे थे।

पांच घंटे से तलाश जारी, परिजनों ने जाम किया आगरा-दिल्ली हाईवे 2
बताया जा रहा है कि दोनों डूबे युवक चचेरे भाई हैं। विशाल प्राइवेट जॉब करता है और सौरभ की अभी पढ़ाई चल रही है। बीते 5 घंटे से दोनों लापता युवकों की तलाश जारी है। मगर अभी तक कामयाबी नहीं मिल सकी है। वहीं, लापता दोनों युवकों के परिजनों ने पुलिस पर अधिक ध्यान न देने का आरोप लगाया है। परिजन ने वाटर वर्क्स चौराहा आगरा-दिल्ली हाईवे 2 को जाम कर दिया है। सूचना पर तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है। उन्हें समझा-बुझाकर जाम खुलवाया गया।

तलाश में जुटी पुलिस
मामले में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि डूबे हुए युवकों की तलाश जारी है। फिलहाल पुलिस राहत कार्य में जुटी है। दोनों युवकों के दोस्त और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...