बारिश में हादसा:बारिश से बचने को पेड़ के नीचे खड़े हुए दो युवक, पेड़ गिरने पर दोनों दब गए, एक ने मौके पर ही तोड़ दिया दम, एक घायल

आगरा:2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पेड़ के नीचे दबने से युवक की मौत - Dainik Bhaskar
पेड़ के नीचे दबने से युवक की मौत

आगरा के कस्बा फतेहाबाद क्षेत्र में शनिवार को बारिश में भीगने से बचने के लिए दो युवक पेड़ के नीचे खड़े हुए। इसी दौरान अचानक उनके ऊपर पेड़ गिर गया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घायल का इलाज करवाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों रिश्तेदारी में हुई शोक सभा में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।

बारिश के चलते हुआ हादसा
प्राप्त जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद के ग्राम नगला गडरिया निवासी विजय प्रकाश पुत्र करन सिंह अपने एक साथी के साथ शनिवार शाम बाह कस्बा से एक शोक सभा में शामिल होकर वापस बाइक से फिरोजाबाद लौट रहा था । फतेहाबाद क्षेत्र में बाईपास रोड पर शनिवार शाम हुई बारिश के चलते वो भीगने से बचने को पेड़ के नीचे खड़े हो गए।अचानक पेड़ उनके ऊपर गिर गया । दोनों पेड़ के नीचे दब गए। चीख-पुकार सुन कर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए । किसी तरह दोनों को पेड़ के नीचे से निकाला गया। मगर, तब तक विजय प्रकाश की मौत हो चुकी थी। जानकारी पर फतेहाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि उसके साथी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं...