आगरा में शाहगंज बाजार में दो युवकों को पीटा, VIDEO:एक युवक को दबोचकर लोग लात-घूंसों से पीटते रहे, गाड़ी टकराने के लेकर हुआ विवाद

आगरा11 दिन पहले
शाहगंज बाजार में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है।

आगरा के भीड़ भरे शाहगंज बाजार में दो गुटों में मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दो युवकों को कई लोग पीटते नजर आ रहे हैं। एक युवक को पकड़ कर तीन चार लोग उसे दनादन पीट रहे हैं। बताया गया है कि गाड़ी टकराने के विवाद में मारपीट हुई है।

आगरा का शाहगंज बाजार व्यस्त बाजार है। रविवार शाम करीब सात बजे बाजार में भीड़ थी। बताया गया है कि हंस मार्केट के सामने भीड़ में गाड़ी टकरा गई। इसको लेकर बाइक सवार और दुकानदारों के बीच विवाद हो गया। दुकानदारों की ओर से कई लोग एकत्रित हो गए। दोनों ओर से मारपीट शुरू हो गई। बाजार के लोगों ने दोनों युवको को घेर लिया। इसके बाद उनको बुरी तरह से पीटा गया। एक युवक को तीन-चार लोगों ने दबोच कर ताबड़तोड़ लात-घूसे मारे। दूसरे युवक को भी पीटते रहे। करीब पांच मिनट तक मारपीट चली। बाजार में लोगों की भीड़ लग गई। किसी तरह दोनों युवकों ने अपने आप को बचाया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद ग्रुपों में वीडियो वायरल हो रहा है। बताया गया है कि मारपीट के बाद सूचना पर पुलिस पहुंची। मगर, तब तक मारपीट करने वाले भाग गए थे। पीड़ित युवक थाने पहुंचे हैं।