• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Agra Road Accident Latest Updates। Uncontrollable Truck Crushed Three People Who Sleeping On The Divider In Agra Uttar Pradesh

आगरा में डंपर ने तीन को कुचला:डिवाइडर तोड़ घर के बाहर सो रहे शख्स पर चढ़ा डंपर, मौत; दो लोग घायल, ड्राइवर भाग निकला

आगरा3 महीने पहले
ट्रक की टक्कर से टूटा डिवाइडर। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आगरा शहर में सोमवार की रात बेकाबू डंपर ने डिवाइडर पर सो रहे तीन लोगों को रौंद दिया। जिसमें एक शख्स की कुलचकर मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हुए हैं। यह घटना एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र के रामबाग की है। डंपर में खनन की मिट्टी लोड थी। ड्राइवर मौके से फरार हो गया। गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मिट्टी से लोडेड डंपर (UP 83 AT 5154) सोमवार की देर रात तेज रफ्तार में रामबाग की तरफ आ रहा था। इस दौरान डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। हादसे में घर के बाहर सो रहे लच्छो पुत्र कालीचरण की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी से कूदकर मौके से फरार हो गया। शोर शराबा मचने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत-बचाव का काम शुरू किया। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू की है।

पुलिस की शह पर हो रहा खनन

बताया जा रहा है कि थाना एत्माउद्दौला, एत्मादपुर, बरहन आदि क्षेत्रों में लगातार खनन का काम जारी है। पुलिस जानबूझकर खनन माफियाओं पर कार्रवाई करने से परहेज कर रही है। पूर्व में खनन माफिया दो सिपाहियों पर हमला कर चुके हैं। एक सिपाही की हत्या भी खनन माफिया द्वारा की गई थी।

खबरें और भी हैं...