आगरा में प्रबुद्ध महिला सम्मेलन:केंद्रीय मंत्री बोली प्रियंका महिलाओं के लिए हुई लेट, राज्यसभा सांसद बोली 2014 में मिली आजादी

आगराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के खंदारी स्थित जे पी सभागार में आयोजित प्रबुद्ध महिला सम्मेलन में अतिथियों का सम्मान - Dainik Bhaskar
आगरा के खंदारी स्थित जे पी सभागार में आयोजित प्रबुद्ध महिला सम्मेलन में अतिथियों का सम्मान

ताजनगरी आगरा में कमल शक्ति संवाद और प्रबुद्ध महिला सम्मेलन में बतौर अतिथि शामिल हुईं भाजपा सरकार की केंद्रीय मंत्री ने विपक्षी पार्टियों को व्यक्तिगत पार्टियां बताते हुए भाजपा सरकार की जमकर तारीफ की और महिलाओं के साथ के सवाल पर कहा की प्रियंका गांधी लेट आई हैं, उन्हें अब मौका मिला है और उनकी लड़ाई तो अपने भाई और मां से पहले ही चल रही है। सम्मेलन की अतिथि भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने कहा की कंगना के बयान व्यक्तिगत है पर आजादी के बाद के हालात को देखते हुए मेरा मानना है कि हमें आजादी 2014 में प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में मिली है।

सम्मेलन में भीड़
सम्मेलन में भीड़

जानकारी के मुताबिक भाजपा महिला मोर्चा की जिला व शहर इकाई के द्वारा बुधवार को खंदारी जे पी सभागार में कमल शक्ति संवाद और प्रबुद्ध महिला सम्मेलन आयोजित किया गया था। आयोजन में मुख्य अतिथि त्रिपुरा की निवासी और भाजपा सरकार में केंद्रीय मंत्री प्रतिभा भौमिक और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद गीता शाक्य वशिष्ठ अतिथि थीं। आयोजन में महिला सभा की प्रदेश उपाध्यक्ष बबिता चौहान, ब्रजक्षेत्र अध्यक्ष मधुलिका राघव और पूर्व मेयर अंजुला माहौर द्वारा मंच साझा किया गया था। महिलाओं द्वारा पूछे गए सवालों के अतिथियों द्वारा जवाब देकर उन्हें सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी गयी। इस दौरान तमाम सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित हुए।

कार्यकर्ताओं ने किया सम्मान
कार्यकर्ताओं ने किया सम्मान

प्रियंका गांधी लेट आईं

केंद्रीय मंत्री प्रतिभा भौमिक ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं और इसमें महिलाएं बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं। आजादी हमें बहुत पहले मिली थी पर तीन तलाक कानून के बाद अल्पसंख्यक महिलाओं को आजादी 70 सालों बाद अब मिली है। पंचायत चुनाव में 54 प्रतिशत महिलओं की भागीदारी यह बता रही है। प्रियंका गांधी कह रहीं हैं कि महिला उनके साथ हैं पर वो बहुत लेट आई हैं। लंबे समय तक भाई और मां से लड़ाई के बाद अब उन्हें पार्टी में थोड़ी जगह मिली है, अगर वो महिलाओं की बात कह रही हैं तो अपनी पार्टी में किसी महिला को अध्यक्ष बना कर दिखाए। बंगाल में तृणमूल, यूपी में सपा, बसपा और देश मे कांग्रेस सब व्यक्तिगत परिवार की पार्टियां हैं। केवल भाजपा ही तुष्टिकरण की राजनीति न करने वाली कार्यकर्ताओं की पार्टी है। यहां दल ही परिवार है और परिवार का दल नहीं है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे विकास का उदाहरण है। मैं खुद 9 बजे दिल्ली से चलकर 12 बजने से दस मिनट पहले यहां आ गयी हूँ, यह दर्शाता है कि विकास हुआ है। अखिलेश यादव आज रोड शो कर अपना काम बता रहे हैं यह काम वो चार साल पहले करते तो अच्छा रहता।

आयोजित हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम
आयोजित हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम

2014 में मिली है आजादी

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद गीता शाक्य का कहना है की हमारी पार्टी ने महिलाओं के लिए हमेशा काम किया है। कंगना राणावत का बयान उनकी अपनी सोच है पर मेरा मानना है की हमें आजादी 2014 में मोदी सरकार में मिली है।