एटा का हैरानी भरा मामला:आंटी थोड़ा साइड हो जाइए... इतना सुनते ही भड़की महिला, लड़की को बीच बाजार पीटा, महिला पुलिसकर्मी ने शांत कराया झगड़ा

लखनऊएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में महिला व लड़की के बीच झगड़े का वीडियो वायरल। - Dainik Bhaskar
एटा में महिला व लड़की के बीच झगड़े का वीडियो वायरल।
  • एटा के बाबूगंज बाजार का मामला, करवा चौथ का सामान खरीदने आई थी महिला

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में मंगलवार को एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां बाबूगंज बाजार में एक दुकान के बगल रास्ते से निकल रही महिला आंटी कहे जाने पर इतना भड़क गई कि उसने लड़की की पिटाई कर दी। फिर दोनों में जमकर मारपीट हुई। घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। महिला सिपाही के पहुंचने पर मामला शांत हुआ।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, एटा के बाबूगंज बाजार में सोमवार शाम करवा चौथ की खरीदारी होने के कारण काफी भीड़ थी। एक दुकान पर कुछ महिलाएं सामान की खरीदारी कर रही थीं। उसी दुकान पर एक लड़की भी कुछ सामान खरीदने पहुंची। लड़की ने महिला को आंटी कहते हुए कहा कि कुछ साइड हो जाइए। आंटी शब्द सुनते ही महिला भड़क गई। महिला ने पहले तो लड़की को भला-बुरा कहा और फिर मारपीट करने लगी। इस दौरान करीब 15 मिनट तक दोनों के बीच मारपीट होती रही।

झगड़े का कारण जानकर हैरान हुई पुलिसकर्मी

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब महिला पुलिस कर्मी को झगड़े का कारण पता चला तो वह हैरान रह गई। पुलिस वालों ने झगड़ा शांत कराया। लेकिन इस घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।