पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में किशोरी का नहाते हुए बनाया वीडियो:दोस्ती करने के लिए बना रहा था दवाब, मना करने पर दी वीडियो वायरल करने की धमकी

आगरा:15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नहाते हुए वीडियो बनाकर किशोरी से अश्लील हरकत करता था। परिजनों ने आरोपी के भाई से शिकायत की तो उसने भी मारपीट कर दी। - Dainik Bhaskar
नहाते हुए वीडियो बनाकर किशोरी से अश्लील हरकत करता था। परिजनों ने आरोपी के भाई से शिकायत की तो उसने भी मारपीट कर दी।

आगरा के जगदीशपुरा थाना इलाके में एक युवक ने एक साल पहले चुपके से किशोरी की नहाते हुए वीडियो बना लिया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी किशोरी को ब्लैकमेल कर रहा था। दुस्साहस बढ़ने पर उसने किशोरी के घर में घुसकर अश्लील हरकत कर दी। जिसके बाद किशोरी के परिजन ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

FIR के अनुसार जगदीशपुरा क्षेत्र की रहने वाली किशोरी को उसके पड़ोस में रहने वाला युवक सब्बू ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी ने एक साल पहले किशोरी का नहाते हुए वीडियो बना लिया था। किशोरी को इसकी भनक नहीं थी। बाद में आरोपी युवक ने किशोरी को वीडियो दिखाकर दोस्ती करने का दवाब बनाना शुरू कर दिया। किशोरी उसे मना करती रही, लेकिन वो उसे परेशान करता रहा। किशोरी द्वारा अपने परिजनों को इस बात की जानकारी न देने पर आरोपी का दुस्साहस बढ़ता गया। वो दोस्ती न करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। सोमवार को आरोपी किशोरी को अकेला देखकर घर आ गया। उसने किशोरी के साथ अश्लील हरकत कर दी।

आरोपी का बड़ा भाई भी दे रहा था धमकी

परेशान होकर किशोरी ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने आरोपी के बडे़ भाई से शिकायत की तो अपने भाई को समझाने के बजाए उलटा किशोरी के परिजनों को धमकाने लगा और मारपीट कर दी। इसके बाद किशोरी के परिजनों ने थाने में पूरे मामले की जानकारी दी। मंगलवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी सब्बू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...