आगरा में लापता हुए पूर्व प्रधान के पुत्र का मिला:दवा लेने की बात कहकर घर से निकला था, परिजन बोले- किसी ने हत्या कर फेंका

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीन दिन से लापता प्रधान पुत्र मनीष वर्मा - Dainik Bhaskar
तीन दिन से लापता प्रधान पुत्र मनीष वर्मा

आगरा के फतेहाबाद में तीन दिन पहले लापता हुए पूर्व प्रधान के पुत्र का शव यमुना नदी में शनिवार को पड़ा मिला। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या मान रही है। जबकि परिजन का कहना है कि किसी ने हत्या कर लाश यहां पर फेंक दी। फिलहाल अभी तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

जानकारी के अनुसार थाना पिनाहट क्षेत्र के ग्राम पंचायत विप्रावली की पूर्व प्रधान गुड्डी देवी का पुत्र मनीष पुत्र रघुनाथ वर्मा, बुधवार शाम को घर से पिनाहट बाजार में दवा लेने गया था। जिसके बाद अचानक गायब हो गया और घर नहीं लौटा।परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने युवक मनीष की रिश्तेदारियों सहित सभी जगह उसको खोजा मगर कोई अता पता नहीं चल सका। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए गुरुवार को गुमशुदगी दर्ज करा पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी।

मनीष की मौत के बाद विलाप करते परिजन
मनीष की मौत के बाद विलाप करते परिजन

एक्सप्रेस वे के पास मिली गाड़ी, यमुना में मिला शव

गुरूवार को मनीष जिस बोलोरो से बाजार गया था और अन्य सामान थाना डौकी क्षेत्र के लखनऊ एक्सप्रेस वे पास यमुना नदी के करीब रहनकला के पास मिला। शनिवार को सुबह लापता मनीष का शव थाना फतेहाबाद क्षेत्र के गांव टडाबली में विक्षिप्त अवस्था में मिला। परिजन युवक के शव को गांव लेकर आये। जहां परिजनों में कोहराम मच गया। पिनाहट पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक युवक मनीष के एक माह का बेटा एवं दो बेटी है। युवक की मौत से पूरे गांव में भारी शोक की लहर है। परिजन हत्या का आरोप लगाकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...