• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Watch, Mobile And Purse Disappeared From Inside The House, Police Is Investigating, Case Not Registered, Thief Imprisoned In CCTV

आगरा में IPL क्रिकेटर के घर 60 हजार की चोरी:तजेंद्र सिंह घर में सो रहे थे, दरवाजा खुला होने का फायदा उठाकर चोर कमरे में घुसा; दो मोबाइल, स्मार्ट वॉच और पर्स लेकर भागा

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना आईपीएल खिलाड़ी तजेंद्र सिंह ढिल्लन के बल्केश्वर स्थित आवास की है। - Dainik Bhaskar
घटना आईपीएल खिलाड़ी तजेंद्र सिंह ढिल्लन के बल्केश्वर स्थित आवास की है।

आगरा के थाना कमलानगर क्षेत्र में आईपीएल खिलाड़ी तजेंद्र सिंह ढिल्लन के घर में चोरी हुई है। चोर ने दिनदहाड़े घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद मौके से भाग निकला। चोर की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

घटना के वक्त घर में सो रहे तजेंद्र
घटना आईपीएल खिलाड़ी तजेंद्र सिंह ढिल्लन के बल्केश्वर स्थित आवास की है। शुक्रवार सुबह साढ़े 6 बजे एक अनजान युवक उनके घर में घुसा। उसने कमरे में तजेंद्र की स्मार्ट वॉच, दो मोबाइल और पर्स चोरी कर लिया। सभी सामानों को मिलाकर करीब 60 हजार रुपए की चोरी हुई है। तजेंद्र के अनुसार घटना के वक्त उनकी मां गुरद्वारे गई थी। वह अपने पिता के साथ कमरे में सो रहे थे। जब वो सोकर उठे तो घर की हालत देखकर उन्हें चोरी के बारें में पता चला। घर का दरवाजा खुला था। दरवाजा खुला होने का फायदा उठाकर चोर घर में घुसा था।

तजेंद्र के अनुसार घटना के वक्त उनकी मां गुरद्वारे गई थी।
तजेंद्र के अनुसार घटना के वक्त उनकी मां गुरद्वारे गई थी।

चोर की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद
चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद वह यहां से भाग निकला। हालांकि उसकी तस्वीरें घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। सीसीटीवी कैमरे में चोर एक दुकान पर दूध खरीदते हुए दिखाई दे रहा है। चोरी करने के बाद वह करीब 400 मीटर तक पैदल गया।

शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस
तजेंद्र सिंह ढिल्लन द्वारा थाना कमलानगर में शिकायत की गई। हालांकि पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है। थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा द्वारा बताया गया है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी करने वाले युवक की तलाश की जा रही है। मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी। साथ ही आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रणजी और आईपीएल खेल चुके हैं तजेंद्र
बता दें कि माध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाले तजेंद्र सिंह ढिल्लन अनुभवी क्रिकेटर हैं। पूर्व में वो रणजी खेल चुके हैं। वह 2018 में मुम्बई इंडियन्स और 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

जिंदगी भर की कमाई चली गई
तजेंद्र ने बताया कि उनको सबसे ज्यादा दुख मोबाइल चोरी होने का है। मोबाइल में 1100 नंबर थे। उसमें कई बडे़ क्रिकेटरों के पर्सनल नंबर थे। अब दोबारा नंबर लेना बड़ा मुश्किल हो जाएगा। ये नंबर ही उनकी जिंदगी भर की कमाई थी।

खबरें और भी हैं...