• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Water Was Not Found In Shaheednagar For Three Months, People Reached Jal Sansthan With Utensils, Said Will The MLA Give Money To Buy Water

आगरा में पानी की मांग को लेकर प्रदर्शन:​​​​​​​शहीदनगर में लोग बर्तन लेकर जल संस्थान पहुंचे, बोले- क्या विधायक देंगे पानी खरीदने का पैसा

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहीदनगर में पानी के लिए प्रदर्शन करते स्थानीय निवासी - Dainik Bhaskar
शहीदनगर में पानी के लिए प्रदर्शन करते स्थानीय निवासी

आगरा में भीषण गर्मी के बीच लगातार तीन माह से पानी न मिलने के बाद शनिवार को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। महिलाओं और बच्चों के साथ लोगों ने जलकल विभाग का घेराव करके हंगामा काटा। अधिकारियों द्वारा पानी का टैंकर तत्काल भेजने और समर ठीक करवाने के आश्वासन के बाद प्रदर्शन खत्म हुआ। इस दौरान लोगों ने स्थानीय विधायक पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है।

जलकल विभाग पर लोगों की अधिकारियों से हॉट टाक भी हुई
जलकल विभाग पर लोगों की अधिकारियों से हॉट टाक भी हुई

जानकारी के मुताबिक थाना सदर के शहीदनगर क्षेत्र में जलकल विभाग द्वारा पानी की सप्लाई के लिए समर लगवाई गयी है। बीते तीन माह से समर खराब है और जलकल विभाग मरम्मत नहीं करवा पाया है। स्थानीय लोग रोजाना फिल्टर पानी की बोतलें खरीदकर परेशान हो चुके हैं।

कब तक फिल्टर पानी की बोतल खरीदेंगे

शनिवार को पानी की किल्लत से परेशान लोगों का सब्र जवाब दे गया और लोग खाली बर्तन लेकर शहीद नगर जलकल विभाग कार्यालय पहुंच गए और जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया। स्थानीय निवासी रज्जो ने कहा की बच्ची नहाने धोने को तरस रहे हैं। कब तक फिल्टर पानी की बोतल खरीद कर काम चलाएंगे। हमें हर कीमत पर पानी चाहिए। स्थानीय मनीष राजपूत ने कहा की रोजाना खरीद कर पानी ला रहे हैं, इस पानी के पैसे क्या विधायक देगा। पानी की सप्लाई मिलनी चाहिए।

हंगामे के बाद स्थानीय अधिकारियों ने तत्काल विभाग में बात कर मौके पर टैंकर भिजवाने का आश्वासन दिया और जल्द समर ठीक करवाने की बात कही। इसके बाद लोग वापस घर गए।

खबरें और भी हैं...