36 घंटे आगरा के 10 इलाकों में नहीं आएगा पानी:परेशानी से बचने को कर लें इंतजाम, जलकल विभाग के नंबर पर फोन कर मंगवा सकते हैं टैंकर

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा का बडे़ हिस्से में बुधवार से गुरुवार रात तक पानी का आपूर्ति नहीं होगी। ऐसे में कोतवाली और आसपास के इलाकों के हजारों लोगों को पानी के लिए परेशान होना पडे़गा। पानी की पाइन लाइन को इंटर कनेक्ट करने के लिए 36 घंटे का शटडाउन लिया गया है। लोगों को परेशानी न हो इसके लिए जलकल विभाग ने पानी के टैंकर मंगाने के लिए मोबाइल नंबर जारी किया है। नंबर पर सूचना देकर टैंकर मंगा सकते हैं।

अब शुक्रवार सुबह आएगा पानी
गंगाजल इकाई के जल निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर रमेश चंद्र ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में आगरा पेयजल आपूर्ति योजना फेज-3 के तहत 1000 किलोलीटर क्षमता का जोनल पंपिंग स्टेशन का निर्माण किया जाना है। इसके लिए क्षेत्र में पानी की आपूर्ति सुचारू रखने के लिए 200 किलोलीटर क्षमता का टैंक बनाया जाना है। इस टैंक को बनाने से पहले कोतवाली जोनल पंपिंग स्टेशन में कुछ पुरानी पाइप लाइन शिफ्ट की जा रही है। इसके लिए बुधवार सुबह 10 से एक दिसंबर रात 10 बजे तक शट डाउन लिया गया है। इससे बुधवार सुबह पानी की आपूर्ति होगी, लेकिन शाम को पानी नहीं आए। गुरुवार को सुबह और शाम को पानी की आपूर्ति नहीं होगी। शुक्रवार सुबह से पानी की आपूर्ति होगी।

इन क्षेत्रों में नहीं आएगा पानी
कोतवाली, कालामहल, मोती कटरा, बेलनगंज, गधापाडा, मानपाडा, रोशन मौहल्ला, मंटोला, पीपलमण्डी, हींग की मंडी, सदर भट्टी आदि क्षेत्रों की जलापूर्ति बाधित रहेगी। ऐसे में लोग पानी का भंडारण कर लें। 36 घंटे पानी न आने से परेशानी उठानी पड़ सकती है। हालांकि जलकल विभाग द्वारा टैंकर की व्यवस्था करने की बात कही गई है। टैंकर के लिए 8192095302 पर फोन कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...