आगरा में सड़क हादसा:शादी समारोह से लौटते समय अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी कार, 1 की मौत, एक घायल

आगराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के थाना एत्मादपुर अंतर्गत आगरा दिल्ली हाईवे एनएच 2 पर हादसे में एक की मौत। - Dainik Bhaskar
आगरा के थाना एत्मादपुर अंतर्गत आगरा दिल्ली हाईवे एनएच 2 पर हादसे में एक की मौत।

आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में बुधवार सुबह शादी समारोह से लौट रहे व्यापारी की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और डिवाइडर पर लगे पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों ने कार सवार दो लोगों को काफी मशक्कत के बाद निकाला पर तब तक एक युवक की मौत हो गयी थी और दूसरे को गंभीर हालात में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अंदाजा लगा रही है की ड्राइवर को नींद आने के चलते हादसा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक थाना एत्माउद्दौला के कालिंदी विहार निवासी सालिगराम एक अन्य के साथ कार द्वारा फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में एक शादी समारोह में गए थे। सुबह छः बजे के लगभग एत्मादपुर कस्बा के अंतर्गत कल्पना ढाबे के निकट हाइवे पर उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और डिवाइडर पर लगे पेड़ से टकरा गयी।

हादसा देख स्थानीय लोगों ने किया निकालने का प्रयास

अचानक सड़क पर हुए हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गयी। लोगों ने थाना पुलिस को सूचना दी और दोनों को निकालने का प्रयास किया। आधे घण्टे की मेहनत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया पर तब तक सालिगराम 55 की मौत हो गयी थी और चालक की गंभीर हालत देखते हुए उसे निजी अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दी है। गाड़ी को हटाकर आगे की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में ड्राइवर को नींद आने के कारण हादसा होने की बात सामने आ रही है।