आगरा का कलयुगी जेठ:विधवा बीडीसी सदस्य ने नहीं बनाए अवैध संबंध, गुस्साए जेठ ने की पिटाई; वीडियो वायरल कर किया बदनाम, पुलिस ने भेजा जेल

आगराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में आरोपी जेठ भोज कुमार - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में आरोपी जेठ भोज कुमार

आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में एक विधवा बीडीसी सदस्य के जेठ ने अवैध संबंध न बनाने पर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो फेसबुक पर उसके बारे में अभद्र टिप्पणी करते हुए वीडियो अपलोड कर दिए। महिला की शिकायत पर रविवार को आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

यह था पूरा प्रकरण

सीओ अछनेरा महेश कुमार के अनुसार बीती 13 अगस्त को थाना फतेहपुरसीकरी क्षेत्र की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी थी कि उसके जेठ ने उससे पांच हजार रुपये मांगे और न देने पर अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। उसके द्वारा मना करने पर जेठ ने उसे मारा पीटा।पीड़िता के शोर मचाने पर पड़ोसी आ गए तो वो पथराव करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा और मौके से फरार हो गया।

इसके बाद वो मेरे बारे में अश्लील और अभद्र बातें बोलते हुए खुद के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल रहा है। रविवार को थाना पुलिस को चेकिंग के दौरान आरोपी के घर आने की जानकारी मिली और पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी जेठ भोज कुमार
आरोपी जेठ भोज कुमार

3 साल पहले हुई थी पति की मौत

पीड़िता के अनुसार तीन वर्ष पहले उसके पति की मृत्यु हो चुकी है। पीड़िता दो बार जिला पंचायत चुनाव लड़ चुकी है और वर्तमान में बीडीसी सदस्य है। उसका एक 10 साल का पुत्र है और वो खुद परिवार का पालन पोषण कर रही है। पीड़िता के अनुसार उसके पति की मौत के बाद से ही जेठ भोज कुमार की उस पर बुरी नजर थी। वो आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता था और अवैध संबंधों के लिए दबाव बनाता था।

जेठ भोजकुमार जेल जाने के दौरान भी महिला पर आरोप लगा रहा है। उसका कहना है कि उसकी सारी जमीन पर महिला ने कब्जा कर लिया है और अपने राजनैतिक रसूख के चलते थाना पुलिस से सेटिंग कर उसे जेल भिजवा रही है।

खबरें और भी हैं...