पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पति पत्नी के झगड़े में ससुर को मिली गाली:यूनिसेफ अधिकारी से पत्नी ने मांगा घर खर्च तो पत्नी को जेल भिजवा कर ससुर को दी गालियां, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

आगरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में यूनिसेफ के स्टेट डाटा मैनेजर पर दर्ज हुआ मुकदमा - Dainik Bhaskar
आगरा में यूनिसेफ के स्टेट डाटा मैनेजर पर दर्ज हुआ मुकदमा

आगरा के थाना सदर क्षेत्र में साठ साल के बुजुर्ग को लखनऊ में तैनात यूनिसेफ के स्टेट डाटा मैनेजर द्वारा हद दर्जे की अभद्र गालियां देकर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। थाना सदर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि उस पर पत्नी द्वारा पहले से ही दहेज और बलात्कार का मुकदमा दर्ज है। वहीं इस प्रकरण पर यूनिसेफ अधिकारी का कहना है कि पत्नी द्वारा उसे प्रताड़ित कर ब्लैकमेल किया जा रहा है और पीछा छोड़ने के लिए 50 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं।

पत्नी को भिजवाया जेल

बता दें कि थाना सदर क्षेत्र की निवासी महिला द्वारा बीते 1 अगस्त को पति अभिषेक पांडे और ससुर पर दहेज और बलात्कार जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पति पहले ही पत्नी से तलाक का मुकदमा डाल चुका है। बीती 26 अगस्त को पत्नी जब अपने पति के लखनऊ में गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र में स्थित घर पहुंची तो उसने पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी और पत्नी का शांतिभंग धारा 151 में चालान हो गया। पत्नी को जेल करवाकर भी अभिषेक को चैन नहीं आया और उसने अपने ससुर महेश चंद्र को फोन कर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। पत्नी की तहरीर पर थाना सदर पुलिस ने आरोपी पति पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

11 साल का बच्चा बना फुटबॉल

पीड़िता महिला ने बताया कि उसका 11 साल का बेटा पति के पास है। पति का दूसरी महिला से चक्कर है और इन सबके बीच बच्चे की मानसिक स्थिति खराब हो रही है। मेरे ससुर भी अय्याश किस्म के हैं और मुझ पर बुरी नियत रखते हैं और यह पिता के साथ गलत काम का दबाव बनाता था। हर वक्त सिगरेट और शराब पीने वाले इस तरह के आदमी के साथ बच्चे को रखना उचित नहीं है। वहीं यूनिसेफ अधिकारी ने बताया है कि बाल न्यायालय कल्याण समिति के समक्ष बच्चे ने मां के द्वारा परेशान करने के बयान दिए हैं। समिति ने उसे बच्चे से दूर रखने के आदेश दिए हैं।

यूनिसेफ अधिकारी ने बताया अपना पक्ष

लखनऊ में तैनात यूनिसेफ में स्टेट डाटा हेड अभिषेक पांडे ने बताया कि पत्नी उसे लगातार परेशान करती थी। आये दिन उससे और बेटे से मारपीट करती थी। परेशान होकर एक बार सुसाइड का प्रयास भी कर चुका हूं। मैं उसके साथ नहीं रहना चाहता था, इसलिए तलाक चाहता हूं। तलाक मांगने पर पैसे के लिए दबाव बनाने को उसने मेरे 80 साल के पिता पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पत्नी ने अभी 26 अगस्त को घर पर आकर हंगामा किया है और महिला सिपाही से हाथापाई की और महिला सिपाही के हाथ मे फ्रैक्चर हो गया है। उसकी मां आये दिन फोन कर गंदी गंदी गालियां देती है। बाल कल्याण समिति न्यायालय के समक्ष मेरे बेटे ने मां से खतरे का बयान दिया है और पत्नी को बच्चे से दूर रहने के आदेश दिए गए हैं। जो गाली देने की बात कही जा रही है वो सच है पर पहले उनके परिजनों द्वारा हद दर्जे की गालियां दी गयी हैं। जान से मारने की कोई धमकी मेरे द्वारा नहीं दी गयी है। आगरा महिला थाना और लखनऊ गोमती नगर विस्तार थाना प्रभारी से बात करके पत्नी की हरकतों की जानकारी ली जा सकती है। गालियां दिए जाने और मारने की धमकी देने की मेरे पास दर्जनों रिकार्डिंग हैं। पत्नी मुझे तलाक देने के बदले 50 लाख मांग रही है , इस बात की रिकार्डिंग भी मेरे पास है।

खबरें और भी हैं...