पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देखें CCTV वीडियो... कैसे बहू, सास को पीट रही:आगरा में बहू ने बुजुर्ग सास को चप्पल और झाड़ू से पीटा, ज्वैलर पति बोला- मां से गहने भी छीन ले गई पत्नी

आगरा9 दिन पहले
CCTV वीडियो सामने आते ही पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक चौंकाने वाला मामला समाने आया है। यहां बहू पर अपनी बुजुर्ग सास को चप्पल और झाड़ू से पीटने का आरोप है। बुजुर्ग महिला के बेटे ने बताया कि पत्नी मायके पक्ष के बहकावे में आकर मां के साथ मारपीट की। उनके गहने जबरन छीन कर मायके चली ले गई है। उधर, पत्नी नेहा का आरोप है कि ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते हैं। इसी बीच मामले से जुड़ा एक CCTV वीडियो सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई।

झगड़ कर चली गई थी मायके, वाट्सएप पर माफी मांग 6 माह बाद लौटी थी
मामला थाना लोहामंडी अंतर्गत गोकुल पूरा चौकी क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले प्रफुल्ल पुत्र सुभाष चंद्र की शादी 2016 में राजामंडी निवासी नेहा सोनी पुत्री महेंद्र के साथ हुई थी। इनका 4 साल का एक बेटा आयान है। ज्वैलर्स प्रफुल्ल का कहना है कि बीते साल अगस्त में पत्नी झगड़ बेटे को साथ लेकर मायके चली गई थी और 6 माह बाद फरवरी में उसने वाट्सएप पर माफी मांगी। बेटे के साथ रहने की लालच में पत्नी को माफ कर दिया। जब से वापस लौटी है, तब से घर में रोजाना क्लेश होता रहा।

2016 में हुई थी नेहा सोनी की प्रफुल्ल से शादी। 4 साल का एक बेटा आयान है।
2016 में हुई थी नेहा सोनी की प्रफुल्ल से शादी। 4 साल का एक बेटा आयान है।

पति बोला- हर वक्त डर के साए में रह रहे, मां को पीटकर मायके चली गई
ज्वैलर्स प्रफुल्ल का आरोप है कि शादी के बाद से मायके वालों के बहकावे में आकर पत्नी ने जीना मुहाल कर रखा है। हम हर वक्त डर के साए में रह रहे हैं। बीती 6 जुलाई की सुबह पत्नी ने मां जमुना देवी को चप्पलों और झाड़ू से पीटकर जबरन उनके गहने ले लिए। इसके बाद मायके चली गई। 4 साल के मासूम बेटे को भी जबरन अपने साथ ले गई। मामले की शिकायत सीएम, एसएसपी और थाना स्तर तक की गई। मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस का कहना था कि यह पारिवारिक मामला है। खुद ही सुलझाएं।

पति का आरोप- पत्नी ने मां जमुना देवी को चप्पल-झाड़ू से पीटा। गहने छीना।
पति का आरोप- पत्नी ने मां जमुना देवी को चप्पल-झाड़ू से पीटा। गहने छीना।

पत्नी बोली- ससुराल वाले करते हैं प्रताड़ित
उधर, नेहा का आरोप है कि ससुराल में सास, पति और ससुर तीनों ही हर वक्त ताने देते हैं। तीनों मिलकर प्रताड़ित करते हैं। वहीं, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि मामले से जुड़ा एक CCTV वीडियो जानकारी में आया है। छानबीन कर कार्रवाई की जा रही है। मामला पारिवारिक है, इसलिए महिला थाना को भी जांच के लिए कहा गया है।

खबरें और भी हैं...