पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कासगंज में बेटी के ससुरालियों पर मां ने ताना तमंचा:बोली- हट जाओ नहीं तो जान से मार दूंगीं; पलक झपकते ही बदल गया सीन

कासगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी महिला शशि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी महिला शशि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक मां तमंचा लेकर बेटी के ससुराल पहुंच गई। वहां उसने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। महिला ने तमंचा हवा में लहराते हुए कहा कि हट जाओ नहीं तो जान से मार दूंगीं। वहीं, ग्रामीणों ने सूझबूझ दिखाते हुए महिला से तमंचा छीना और पुलिस के हवाले कर दिया। महिला के पास से तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए गए हैं।

उधर, मौके से महिला का पति और उसके साथी भाग निकले। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर महिला को जेल भेज दिया है। महिला का आरोप है कि ससुराल वाले बेटी को मायके जाने नहीं दे रहे थे, तभी तमंचा लेकर आना पड़ा।

बौखलाई मां तमंचा लेकर बेटी के ससुराल पहुंची
दरअसल, नमैनी निवासी शशि की बेटी का विवाह सिढ़पुरा के सरावल गांव निवासी मंजू देवी के बेटे से हुआ था। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम करीब 4 बजे बेटी को मायके ले जाने शशि अपने पति और अन्य साथियों के साथ उसके ससुराल पहुंची। इस दौरान ससुरालियों ने साथ जाने से इन्कार कर दिया। बौखलाई शशि ने अपने साथ लाया तमंचा निकाल लिया। ससुरालवालों को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। इस पर ग्रामीणों और ससुरालियों ने उसे बातों में लगाकर उससे तमंचा छीन लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान उसका पति व तीन अन्य लोग भाग निकले।

पुलिस ने भेजा जेल
सिढ़पुरा के कोतवाली प्रभारी प्रेमपाल सिंह ने बताया कि पीड़िता मंजू की तहरीर पर पुलिस ने महिला और उसके पति समेत अन्य पर मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि सिढ़पुरा के गांव सरावल में एक महिला द्वारा अपनी बेटी की सुसुराल में तमंचा लेकर हंगामा किया है। उससे तमंचा व तीन कारतूस भी बरामद किए हैं। महिला को जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...