पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में हादसा:यमुना एक्सप्रेस वे पर खड़ी कार को दूसरी गाड़ी ने पीछे से मारी टक्कर, पति-पत्नी और उनके बेटे की मौत, ड्राइवर घायल

मथुरा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उत्तर प्रदेश के मथुरा में बुधवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर दो कारों की टक्कर में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
उत्तर प्रदेश के मथुरा में बुधवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर दो कारों की टक्कर में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।
  • महावन थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, गुड़गांव के रहने वाले हैं मृतक

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बुधवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर दो कारों की टक्कर में पति-पत्नी और उनके बेटे की मौत हो गई। जबकि एक कार ड्राइवर घायल हुआ है। यह हादसा महावन थाना क्षेत्र में माइल स्टोन 114 के समीप हुआ। एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने तत्काल घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और वाहनों को रास्ते से हटाकर यातायात सुचारू करवाया। उधर हादसे से काफी देर बाद पहुंची इलाकाई पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

एक्सप्रेस वे खड़ी कर रखी थी कार

पुलिस ने बताया कि गुड़गांव में राजीव नगर गली नंबर चार निवासी धर्मवीर सिंह राणा (55 साल) बुधवार सुबह अपनी कार (HR 26 BS 5989) यमुना एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 114 के समीप खड़ी किए हुए थे। तभी पीछे से आई एक अन्य कार (PB 02 CZ 4941) ने धर्मवीर की गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि धर्मवीर की कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में दंपती व उनके बेटे की मौत

इस हादसे में धर्मवीर सिंह, उनकी पत्नी ऊषा राणा और बेटे अविनाश की मौत हो गई। जबकि दूसरी कार का ड्राइवर कुलदीप उर्फ लकी घायल हो गया। कुलदीप के साथ कार में सवार गुरनाम बाल-बाल बचा। दोनों पंजाब में अमृतसर के बीडवीजन के रहने वाले हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस घायल कुलदीप को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

खबरें और भी हैं...