युवक को काटने पर परिजन सांप को लेकर पहुंचे अस्पताल:घर की छत पर सो रहे युवक को सांप ने डसा; परिजनों ने पीट पीटकर पहले सांप को मार डाला, फिर लेकर पहुंच गए अस्पताल

फिरोजाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर की छत पर सो रहे युवक को सांप ने काटा। परिजन युवक के साथ सांप को भी अस्पताल ले आए। - Dainik Bhaskar
घर की छत पर सो रहे युवक को सांप ने काटा। परिजन युवक के साथ सांप को भी अस्पताल ले आए।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक अजीब मामला सामने आया। जहां घर की छत पर सो रहे युवक को सांप ने डंस लिया। सांप के काटने से युवक जोर से चिल्लाया। आवाज सुनकर परिजनों ने सांप को पीट पीटकर मार डाला। इसके बाद परिजन सांप को लेकर अस्पताल पहुंच गए। मामला जिले के थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव खेरिया का है।

गांव खेरिया निवासी आनंद (18) पुत्र सत्यराम घर की छत पर सो रहा था। इस बीच सांप ने उसके पैर में डस लिया। युवक जोर से चिल्लाया। आवास सुनकर परिजन उसके पास भागे। सांप के काटने की बात पता चलने पर उन्होंने सांप को लाठी-डंडों से पीट पीटकर मार डाला। उसके बाद परिजनों ने सांप का जहर उतारने वाले को घर बुलाया और घर पर ही उसका इलाज कराया। लेकिन, जब युवक की हालत ज्यादा बिगड़ने लगी तो वह उसको लेकर शिकोहाबाद के जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने आनंद को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

सांप को देख अस्पताल में लगी भीड़

युवक के साथ परिजनों ने सांप को मारकर अपने पास रख लिया। परिजन पहले मारे सांप को जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, फिर यहां से वह सांप को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। इस बीच मरे हुए सांप को देखने के लिए अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई।

खबरें और भी हैं...